हेली शाह को भारतीय डिज़ाइनर्स ने नहीं दिए अपने कपड़े इसलिए कान्स 2022 में पहने इंटरनेशनल डिजाईनर्स के आउटफिट

    हेली शाह को भारतीय डिज़ाइनर्स ने नहीं दिए अपने कपड़े इसलिए कान्स 2022 में पहने इंटरनेशनल डिजाईनर्स के आउटफिट

    हेली ने कहा कि उन्हें इंडियन डिजाईनर्स के कपड़े पहनकर कान्स के रेड कार्पेट पर चलने में बहुत अच्छा लगता, लेकिन अफ़सोस कि ऐसा नहीं हो पाया...

    हेली शाह को भारतीय डिज़ाइनर्स ने नहीं दिए अपने कपड़े इसलिए कान्स 2022 में पहने इंटरनेशनल डिजाईनर्स के आउटफिट

    इंडियन एक्टर हेली शाह को हाल ही में कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर देखकर लोग बस देखते ही रह गए थे। हाल ही में ख़त्म हुए इस शानदार इंटरनेशनल इवेंट में, हेली की डेब्यू फीचर फिल्म ‘काया पलट’ का पोस्टर लॉन्च हुए जिसके सिलसिले में वो यहां पहुंची थीं। 

    ‘स्वरागिनी’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे पॉपुलर टीवी शोज़ के लिए पहचाने जाने वाली हेली ने अब एक चौंका देने वाला खुलासा किया है, उन ड्रेसेज के बारे में जो वो कान्स में पहने नज़र आई थीं। उन्होंने बताया है कि अधिकतर इंडियन डिजाईनर्स ने उनके लिए अपने आउटफिट देने से मना कर दिया था और इसलिए उन्हें इंटरनेशनल डिजाईनर्स को अप्रोच करना पड़ा। 

    हेली ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, “जब हमने कान्स ट्रिप के लिए प्लान करना शुरू किया तो मेरे मैनेजर ने बहुत सारे डिजाईनर्स को अप्रोच किया। और जब वक़्त आया, तो कुछेक को छोड़ के कोई डिजाईनर मुझे अपनी ड्रेसेज देने को राज़ी नहीं हुआ। और तब हमने फैसला किया कि हम इंटरनेशनल डिजाईनर्स को अप्रोच करेंगे। मुझे कान्स में इंडियन डिजाईनर्स के आउटफिट पहनने में बहुत अच्छा लगता, ये एक बहुत शानदार अनुभव होता। लेकिन ऐसा हुआ ही नहीं।” 

    ब्रूट इंडिया के साथ अपनी बातचीत में हेली ने बताया था कि उन्हें फेस्टिवल में अपनी आउटफिट को लेकर बड़ी दिक्कतें झेलनी पड़ी थीं। हेली ने बताया था कि उनकी हील्स बहुत अनकम्फर्टेबल थीं और उनके पैर छिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि हील्स वैसे भी सिर्फ इसलिए पहनी जाती हैं कि वो ग्रेसफुल और अच्छी लगती हैं। 

    हेली ने बताया कि उनकी ड्रेस भी टाइम पर नहीं आई थी और इससे बहुत अफरातफरी मच गई थी। उन्होंने कहा, “मैं घबरा रही थी। मेरी आउटफिट रेडी नहीं थी। जब मैंने ड्रेस ट्राई की, हमें लिटरली मेरे पहनने के बाद ड्रेस में सिलाई लगानी पड़ी। ये अपने आप में एक अलग संघर्ष था।” 

    बता दें, हेली ने अपना करियर तभी शुरू कर दिया था जब वो स्कूल में थीं। उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘गुलाल’ (2010) से एक्टिंग शुरू की थी। इसके बाद वो ‘दिया और बाती हम’ में नज़र आई थीं।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!