हेली शाह ने कान्स 2022 में भारत के पवेलियन का इनवाईट न मिलने पर कहा, 'मुझे इससे कोई निराशा भी नहीं हुई’

    हेली शाह ने कान्स 2022 में भारत के पवेलियन का इनवाईट न मिलने पर कहा, 'मुझे इससे कोई निराशा भी नहीं हुई’

    हाल ही में अपने पहले कान्स अनुभव के बारे में बताते हुए हेली ने कहा था कि उन्हें इस इवेंट के, इंडिया पवेलियन में नहीं इनवाईट किया गया था...

    हेली शाह ने कान्स 2022 में भारत के पवेलियन का इनवाईट न मिलने पर कहा, 'मुझे इससे कोई निराशा भी नहीं हुई’

    एक्टर हेली शाह ने इस साल कान्स 2022 में अपना डेब्यू किया और हाल ही में, इस बड़े इंटरनेशनल इवेंट में अपने अनुभव शेयर करने के लिए चर्चा में थीं। हेली ने बताया था कि हील्स पहनना उन्हें कभी कम्फर्टेबल नहीं लगा, लेकिन बस स्टाइलिश लगे के लिए पहननी पड़ती है। 

    हाल ही में अपने पहले कान्स अनुभव के बारे में बताते हुए हेली ने कहा था कि उन्हें इस इवेंट के, इंडिया पवेलियन में नहीं इनवाईट किया गया था। अब हेली ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्हें इस फैसले से कोई निराशा भी नहीं हुई। 

    पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा, “हां, हिना खान ने भी इस बारे में बात की थी। मुझे भी अहिं बुलाया गया था लेकिन अगर मुझे बुलाया जाता तो मैं बहुत-बहुत खुश होती और अपने देश को रिप्रेजेंट करने में बहुत खुश होती। हैरानी की बात ये है कि मुझे इससे निराशा भी नहीं हुई।” 

    हेली को निराशा तो नहीं हुई, लेकिन उन्होंने ये ज़रूर कहा कि उन्हें बुलाया जाता तो अगर उन्हें बुलाया जाता तो उनके लिए ये एक बहुत अच्छा हो जाता। उन्होंने आगे कह , “ये कान्स फिल्म फेस्टिवल में मेरा एकदम पहला अपीयरेंस था और पूरी तरह से एक अलग अनुभव था। मैंने इसे बिल्कुल भी इस तरह नहीं लिया कि ‘ओह, मुझे नहीं बुलाया गया और मैं बहुत निराश हूं और बहुत दुखी हूं।’ लेकिन हां, अगर मैं पहले दिन इंडियन पवेलियन में जाती तो, तो बहुत शानदार महसूस होता।” 

    बता दें, हेली शाह ने हाल ही में बताया था कि कान्स में जाने के लिए उन्हें किस तरह के संघर्ष करने पड़े। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि इंडियन डिज़ाइनर शुरुआत में तो उन्हें इस इवेंट के लिए ड्रेसज देने को राज़ी थे, लेकिन ऐन मौके उनमें से बहुत लोग मुकर गए। हेली ने कहा था कि इसी वजह से फिर उन्होंने कान्स के रेड-कार्पेट पर पहनने के लिए विदेशी डिज़ाइनर्स के आउटफिट लिए। 

    ये पूरा अनुभव बताते हुए हेली ने कहा था कि रेड कार्पेट से कुछ समय पहले उन्हें पता लगा कि उनकी ड्रेस नहीं आई और बहुत अफरातफरी मच गई। आख़िरकार, जब ड्रेस आई तो उसे पहनने में बड़ी मशक्कत हुई और उस ड्रेस को लिटरली सुई-धागे से सिला गया।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!