हिना खान के परिवार को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने बाथरूम से खींची तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

    हिना खान के परिवार को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने बाथरूम से खींची तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

    हिना खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनका परिवार इस वक़्त कोरोना से जंग लड़ रहा है।

    हिना खान के परिवार को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने बाथरूम से खींची तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

    देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। हर रोज हजारों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। इस वायरस की चपेट में आने से फिल्म और टीवी स्टार्स भी अपने आपको सुरक्षित नहीं कर पाए हैं। सावधानी बरतने के बाद भी कुछ एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गये। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस हिना खान के परिवार का नाम भी जुड़ गया है। हिना खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनका परिवार इस वक़्त कोरोना से जंग लड़ रहा है।

    हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें बाथरूम के अंदर से ली गई हैं क्योंकि उनके घर में सभी कोरोना पॉजिटिव हैं। ऐसे में वो हर वक़्त मास्क में रहती हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘कड़वी सच्चाई: इन दिनों लाइफ और इंस्टाग्राम दोनों ही ज्यादातर अच्छी फोटोज और अच्छे विजुअल के बारे में हैं। लेकिन जब ये 2020x2 (2022) है तो मुझे लगता है कि वास्तविकता 2020 से दोगुनी कठिन है। जब फैमिली के सभी मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव हो जाएं और सिर्फ आपकी रिपोर्ट निगेटिव आए तो आपको 24x7 मास्क और सैनिटाइज़र के साथ तैयार रहना होगा और पूरे परिवार की देखभाल करनी होगी। ये कहना सेफ है कि पीछे निशान होंगे।।। ठीक उसी तरह जैसे मुझे 24/7 मास्क पहनने के बाद मिले हैं। मेरा ये पोस्ट आपको बताने के लिए है कि कोशिश ही काफी है। आइये हम सब इससे फिर से लड़ने की कोशिश करें। ये भी बीत जाएगा।'गनीमत रही कि हिना की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। ऐसे में वो अपने परिवार का ध्यान रख पा रही हैं।

    बता दें, हिना खान के लिए पिछला बहुत तकलीफ भरा रहा। एक्ट्रेस ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अपने पिता को खो दिया था। उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उस समय हिना कश्मीर में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थीं। जल्दबाजी में अपनी माँ को सहारा देने वो मुंबई आई। इसी दौरान वो भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं। मुश्किल वक़्त में एक्ट्रेस ने खुद को और अपने परिवार को संभाला है। उम्मीद है उनका परिवार इस वायरस से भी जंग जीत जाये।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !