न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा हिना खना का ग्लैमरस अंदाज, शेयर की ये तस्वीरें

    न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा हिना खना का ग्लैमरस अंदाज, शेयर की ये तस्वीरें

    हिना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताती हुई नजर आ रही हैंं। उन्होंने अपनी मस्ती करते हुए कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच कुछ इस तरह से शेयर की है।

    न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा हिना खना का ग्लैमरस अंदाज, शेयर की ये तस्वीरें

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त न्यूयॉर्क में शानदार पल बिताती हुई नजर आ रही हैं। इस वक्त वो अपनी बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ रोमांटिक पल शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस 28 दिसंबर को ही न्यूयॉर्क पहुंच गई थीं। जहां पर वो नए साल का स्वागत करती हुई नजर आएंगी। जबरदस्त सर्दी के बीच में हिना खान वकेशन का मजा उठाती दिख रही हैं। ये चीज हमें उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही हैं।

    हिना खान ने न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ऑफ व्हाइट कलर के ट्रैक सूट के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई अपने फोटोज के साथ हिना खान ने लिखा कि ट्रैवेल मुझे ठीक रखता है। हिना खान के अलावा उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी न्यूयॉर्क की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। हिना खान ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए ये बता दिया कि वो न्यूयॉर्क में किस तरह से मस्ती कर रही हैं।

    रॉकी जायसवाल बने हिना खान का सहारा

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान पिछले दिनों कई सारे म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। अप्रैल 2021 में उन्होंने अपने पिता को खो दिया था, जिसके बाद वो पूरी तरह से टूट गई थी। ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल उनके साथ हमेशा खड़े रहे और उन्हें इस मुश्किल भरे वक्त से निकाला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं। उन्हें एक पत्रकार बनना था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

    दिल्ली में पढ़ाई करने के दौरान उनके दोस्तों ने उन्हें सीरियल के लिए ऑडीशन दिया और कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें तुरंत ही पसंद कर लिया। इसके बाद उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाा है में लीड रोल करने के लिए मिला।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।