हिना खान ने फादर्स डे पर किया पिता को याद, कहा 'और क्या लिखूं'

    हिना खान ने फादर्स डे पर किया पिता को याद, कहा 'और क्या लिखूं'

    आज फादर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को याद किया। हिना ने पिछले कोरोना काल में अपने पिता असलम खान को खो दिया था। अब पिता को दुनिया छोड़े एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन ये दुख है कि खत्म होता नहीं।

    हिना खान ने फादर्स डे पर किया पिता को याद, कहा 'और क्या लिखूं'

    दुनिया भर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है। हमारे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस खास दिन को अपने पिता के साथ मना रहे हैं। वहीं जो पिता से दूर हैं वो उन्हें याद कर रहे हैं। लेकिन उनका दर्द और ज्यादा बढ़ा है जो पिता से इतना दूर हैं कि उनसे मिल नहीं सकते। आज फादर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को याद किया। हिना ने पिछले कोरोना काल में अपने पिता असलम खान को खो दिया था। अब पिता को दुनिया छोड़े एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन ये दुख है कि खत्म होता नहीं।

    अब आज फादर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने पिता के साथ अपनी बच्चन की तस्वीर शेयर कर बताया है कि वो उन्हें कितना याद करती हैं। एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें पिता असलम खान को घोड़े पर स्वर देखा जा सकता है। साथ ही नन्हीं हिना भी हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ लिखा- 'हमेशा हमेशा हमेशा मैं आपकी बेटी रहूंगी।।। और क्या लिखूं।।मैं एक्सप्रेस नहीं कर सकती हूं।।मैं आपको हर चीज़ में महसूस करती हूं। मैं आपको हर चीज में याद करती हूं।’

    बता दें, हिना के पिता असलम का निधन 20 अप्रैल 2021 को हार्ट अटैक से होने की खबर थी। उस समय एक्ट्रेस कश्मीर में अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट में बिजी थी। लेकिन पिता की मौत की खबर सुन एक्ट्रेस ने फ्लाइट पकड़ी और सीधे अपनी माँ को संभालने मुंबई पहुंच गई। लेकिन सबसे ज्यादा दर्दनाक ये था कि हिना पिता के मौत के वक्त कोरोना पॉजिटिव पाई गई। ऐसे मुश्किल वक़्त में वो अपनी माँ के साथ नहीं रह पाई थी न ही उन्हें सभाल पाई थी। हालांकि, एक्ट्रेस अब इस दर्द से निकल गई हैं। हाल में उन्हें कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर देखा गया था।

    Updated: June 19, 2022 07:12 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !