हिना खान सख्त पुलिस वाली बनकर इस वेब सीरीज में आएंगी नजर, सामने आई किरदार की झलक

    हिना खान सख्त पुलिस वाली बनकर इस वेब सीरीज में आएंगी नजर, सामने आई किरदार की झलक

    टेलीविजन की दुनिया में हमेशा से हिट रहने वाली एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं। यहां देखिए उसकी एक झलक।

    हिना खान सख्त पुलिस वाली बनकर इस वेब सीरीज में आएंगी नजर, सामने आई किरदार की झलक

    टेलीविजन की दुनिया में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस हिना खान हमेशा से ही फैंस के बीच हिट रहती हैं। उनका ग्लैमरस अवतार लोगों को काफी पसंद आता है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद लोगों के बीच काफी शानदार परफॉर्मेंस करती हुई दिखाई दीं। अब एक्ट्रेस एक नई वेब सीरीज में काम करती हुई नजर आ रही जिसका नाम सेवन वन है। एक्ट्रेस एक पुलिस ऑफिसर राधिक श्रॉफ का किरदार निभा रही है। उनका लुक काफी शानदार नजर आ रहा है। उनके अवतार को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो एक सख्त पुलिस वाली बनेंगी। 

    हिना खान ने आने वाली वेब सीरीज में अपने किरदार से जुड़ी तस्वीर शेयर की है। पुलिस ऑफिसर वाली अपनी फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''बहुत गर्व और उत्सुकता के साथ मैं अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सेवन वन' का पोस्टर रिलीज कर रही हूं। हम इस बात का वादा करते हैं कि ये वेब सीरीज आपको इतनी इंटरेस्टिंग लगेगी कि आपको अपनी सीट से उठने ही नहीं देगी।''

    हिना खान के नए अवतार को लोगों ने किया पसंद

    वेब सीरीज को अब अदीब रायस डायरेक्ट करने का काम करने वाले हैं। ये सीरिज कब रिलीज होगी और किस प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली हैं। इससे जुड़ी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। हिना खान ने अपने पुलिस वाले किरदार के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा- , ''इस वेब सीरीज में मेरा राधिका श्रॉफ का किरदार हाई प्रोफाइल केस हैंडल करता नजर आएगा जहां पर रिस्क भी हाई होगा। मगर वो कोई बॉलीवुड की कॉमर्शियल कॉप नहीं होगी जो एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी स्टंट्स करती नजर आए। लेकिन उसका किरदार सख्त होगा।'' इस अवतार की लोग काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका नो मेकअप लुक लोगों को काफी पसंद आया है।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।