इमली: फहमान खान ने इसीलिए दी अपने फैंस को धमकी, नफरत फैलाने पर बोले- दिमाग नहीं चलाते क्या?

    इमली: फहमान खान ने इसीलिए दी अपने फैंस को धमकी, नफरत फैलाने पर बोले- दिमाग नहीं चलाते क्या?

    सीरियल इमली में आर्यन सिंह राठौर का रोल निभाने वाले एक्टर फहमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ट्रोलर्स को चेतावनी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    इमली: फहमान खान ने इसीलिए दी अपने फैंस को धमकी, नफरत फैलाने पर बोले- दिमाग नहीं चलाते क्या?

    टीवी टीआरपी की दुनिया में सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस वक्त काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार को फैंस पसंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस सीरियल में आर्यन सिंह राठौर का रोल निभाने वाले एक्टर फहमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जोकि काफी गंभीर मुद्दे पर बनाया गया है। वीडियो में एक्टर ट्रोलर्स को लताड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भले ही एक्टर किसी का नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन वो खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। 

    फहमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए कहाृ"मैं यह वीडियो इस संबंध में बना रहा हूं कि बहुत से लोग हैं, जो मेरे साथ काम कर चुके एक्टर्स के खिलाफ नफरत और नकारात्मकता फैला रहे हैं।"आपके लिए ये बेटल होगा, टाइमपास होगा, मजाक होगा लेकिन हम एक्टर्स दिन भर मेहनत करते हैं आपका मनोरंजन करने के लिए। लेकिन, जो लोग यह नफरत फैला रहे हैं, वह बर्दाश्त नहीं की जाएगी।" एक्टर ने तो इस बात की भी चेतावनी दे दी है कि वो पहली और आखिरी इस तरह की कोई वीडियो बना रहे हैं। यदि किसी ने भी उनके साथ काम करने वाले लोगों के खिलाफ कुछ भी उलटा सीधा कहा औऱ लिखा तो वो सीधा उस अकाउंट की रिपोर्ट कर देंगे। इस वीडियो में एक्टर काफी गुस्से और सीरियस अंदाज में दिखाई दिए हैं। 

    एक्टर फहमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- , "यह बहुत ही गंभीर मुद्दा है और मैं जो लोग ऐसा कर रहे हैं, मैं उन सभी से बहुत निराश हूं। अब मैं इसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करूंगा। कृपया निश्चिंत रहें, मैं समय निकाल कर वही करूंगा जो मैंने वीडियो में कहा है। आप सभी जो कुछ भी करते हैं मुझे उससे प्यार है लेकिन नकारात्मकता और नफरत अस्वीकार्य है।"

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।