इंडियन आइडल 13: पहली बार शो पर पहुंचेंगे गोविंदा के बेटे यशवर्धन, फैंस पिता-बेटे को साथ देख हुए खुश

    इंडियन आइडल 13: पहली बार शो पर पहुंचेंगे गोविंदा के बेटे यशवर्धन, फैंस पिता-बेटे को साथ देख हुए खुश

    ये पहला मौका है जब दुनिया के सामने गोविंदा अपने बेटे को लेकर पहुंचे हैं। यशवर्धन को देख कर गोविंदा के फैंस भी काफी खुश नज़र आये। ये मज़ेदार एपिसोड इस हफ्ते दिखाया जायेगा।

    image

    इंडियन आइडल का ये सीजन ऑडियंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। टेलेंटेड कंटेस्टेंट के साथ शो पर शानदार गेस्ट भी समा बना रहे हैं। इस हफ्ते गोविंदा अपनी पत्नी, बेटे यशवर्धन और धर्मेन्द्र के साथ नज़र आने वाले हैं। ये पहला मौका है जब दुनिया के सामने गोविंदा अपने बेटे को लेकर पहुंचे हैं। यशवर्धन को देख कर गोविंदा के फैंस भी काफी खुश नज़र आये। ये मज़ेदार एपिसोड इस हफ्ते दिखाया जायेगा।

    नये प्रोमो की शुरुआत में गोविंदा एक्टर धर्मेंद्र के साथ एंट्री लेते हैं। इस दौरान एक खुलासा होता है कि जब बेटे यशवर्धन पैदा होने वाले थे तो गोविंदा ने पत्नी सुनीता के कमरे में धर्मेंद्र की तस्वीर लगाई थी ताकि उनका बेटा उन्हीं के जैसी ख़ूबसूरती पाए। ऐसे में शो पर बेटे का भी जोरदार स्वागत किया गया।

    बता दें, यशवर्धन पहली बार किसी टीवी शो पर पहुंचे हैं। स्टारकिड को देख सभी उनकी तुलना पिता गोविंदा से कर रहे हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि यशवर्धन फ़िलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन आगे वो भी पिता की तरह फिल्मों में अपना करियर बना सकते हैं। अब फैंस इंतजार में हैं कि कब यशवर्धन फिल्मों में कदम रखेंगे।

    ये वीकेंड काफी मज़ेदार होने वाला है क्योंकि अपनी फिल्म प्रोमोट करने आयुष्मान खुराना भी इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आयेंगे। इस खास ऑडियंस डिमांड राउंड में लोगों की पसंद के गाने गाये और सुनाये जायेंगे।

    Tags