इंडियाज गॉट टैलेंट: टास्क के दौरान आग में फंसे कंटेस्टेंट को बचाने के लिए भागे बादशाह, शिल्पा शेट्टी हुई परेशान

    इंडियाज गॉट टैलेंट: टास्क के दौरान आग में फंसे कंटेस्टेंट को बचाने के लिए भागे बादशाह, शिल्पा शेट्टी हुई परेशान

    इंडियाज गॉट टैलेंट शो में कुछ ऐसा होता हुआ नजर आया, जिससे हैरान होकर बादशाह कंटेस्टेंट की जान बचाने के लिए भागे और शिल्पा शेट्टी चिल्लाने लगीं। यहां देखिए शो से जुड़ा नया प्रोमो।

    इंडियाज गॉट टैलेंट: टास्क के दौरान आग में फंसे कंटेस्टेंट को बचाने के लिए भागे बादशाह, शिल्पा शेट्टी हुई परेशान

    टीवी के सबसे प्रसिद्ध शो में से एक इंडियाज गॉट टैलेंट लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो के सीजन 9 का प्रीमियर 15 जनवरी 2022 को हुआ था। शो को इस वक्त लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो में सभी कंटेस्टेंट गजब का परफॉर्मेंस देकर सभी लोगों का दिल जीत रहे हैं। अब शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर आपके भी पसीने छुट जाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि एक कंटेस्टेंट आग के घर में फंस जाता है, जिसके चलते टास्क को रोकने के लिए बादशाह भागते हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी डर के मारे चिल्लाने लगती हैं।

    प्रोमो में ये दिखाया गया है कि शो में एक कंटेस्टेंट आता है, जिसका नाम प्रतीम नाथ है। जिसे एक लोह की चैन से बांधा जाता है और फिर एक घर के अंदर रखा जाता है, जिस पर आग लगा दी जाती है। प्रतीम ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि मुझे लॉक किया जाएगा। घर में आग लगा दी जाएगी। घर जब तक पूरा जल जाए, उससे पहले मुझे बाहर आना है। इसके बाद प्रीतम का टास्क शुरु होता है आप प्रोमो में देखेंगे कि प्रीतम अपनी चेन में फंसे हुए नजर आते हैं। वह किसी से जाने को कहते हैं। बाहर बैठे जज, टीवी पर कंटेस्टेंट को देख रहे होते हैं, जिसमें घर के अंदर की सारी चीजें देख रही होती है। फिर बादशाह चिल्लाते हैं कि टीवी पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है मुझे। बैकग्राउंट में फिर प्रतीम की बचाओं-बचाओं की आवाज आने लगती है।

    बादशाह ने भागते ही उठाया ये एक्शन

    बादशाह इसके बाद अपनी सीट से उठकर बजर दबाने के लिए भागते हैं ताकि टास्क को बीच में ही रोका जाए। प्रतीम की वहीं खांसी की आवाज आती है और शिल्पा डर से चिल्लाने लगती है। वहीं एक शख्स को ये बोलते हुए सुना जाता है कि पानी मारो, पानी मोरी। फायर ब्रिगेड ऑन करो। इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि प्रीतम नाथ, आग से खेलने वाले मुहावरे को एक अलग लेवल पर लेकर गए हैं. क्या वह इस खतरनाक स्टंट को पूरा करके दर्शकों का दिल जीत लेंगे या फिर इससे वह खुद मुसीबत में ना फंस जाएं. आगे होगा क्या ये तो अब शो को देखकर ही पता चलेगा।

    Updated: January 25, 2022 12:36 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।