झलक दिखला जा 10: पारस कलनावत ने 'अनुपमा' छोड़ने पर कही ये बात, करण जौहर बोले- ये कदम...

    झलक दिखला जा 10: पारस कलनावत ने 'अनुपमा' छोड़ने पर कही ये बात, करण जौहर बोले- ये कदम...

    पारस कलनावत ने झलक दिखला जा 10 के सेट पर अनुपमा शो के बारे में बाती की और बताया कि वो बहुत कुछ पीछे छोड़कर आ गए हैं। फिर करण ने बताया कि उन्होंने ये सही फैसला किया या गलत।

    image

    झलक दिखला जा 10 इस महीने शुरू हो चुका है। शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। शो में आपको एक से बढ़कर एक धुरंधर नजर आएंगे। इनमें से एक नाम पारस कलनावत का है। पारस ने इस शो के लिए ही पॉपुलर शो अनुपमा छोड़ा था। दरअसल उन्होंने जब झलक दिखला जा 10 साइन कर लिया तो मेकर्स ने उन्हें कॉन्ट्रेक्ट ब्रीच करने पर नोटिस दे दिया था। बाद में पारस ने कहा था कि वो वैसे भी अनुपमा छोड़ना चाह रहे थे क्योंकि उनके पास शो में कुछ ज्यादा करने के लिए रह नहीं गया था।

    अब झलक दिखला जा 10 का नया प्रोमो आया है इसमें पारस अनुपमा शो का नाम लिए बिना कह रहे हैं, ''मैंने अपना बहुत कुछ पीछे छोड़कर ये जर्नी का हिस्सा बनने का फैसला किया था। ये जर्नी अब या तो मुझे बनाएगी या ये मेरे लिए एक बेड फेज होगा।'' करण जौहर इस बात को तो समझ ही गए थे, वो पारस को भरोस दिलाते हैं कि वो शो में अच्छा करेंगे। करण जौहर कहते हैं, ''मैं तुम्हें विश्वास दिलाता हूं, ये कदम सही है और ये सफर भी आपका लंबा रहेगा।'' 

    पारस कलनावत के बारे में ये भी सब जानते हैं कि वो उर्फी जावेद के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों की बीच कुछ ठीक नहीं रहा है लेकिन उर्फी ने पारस के पहले एपिसोड के बाद उनकी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी और उनकी तारीफ भी थी। इसके बाद पारस का भी दिल बदल गया है। वो भी अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद की तारीफ करते दिखे। उन्होंने कहा कि उर्फी काफी हार्ड वर्क कर रही हैं। अब इस एक्स कपल ने एक दूसरे के साथ तूतू मैमै छोड़कर दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया है। 

    Tags