'झलक दिखला जा 10' के सेट पर बिलख-बिलख कर रोए करण जौहर, इसलिए गीली हुईं आंखें

    'झलक दिखला जा 10' के सेट पर बिलख-बिलख कर रोए करण जौहर, इसलिए गीली हुईं आंखें

    झलक दिखला जा 10 में करण जौहर को नीति टेलर की एक ऐसी परफोर्मेंस देखने को मिली, जिसे देखकर वो खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखों से टप टप पानी बहने लगा।

    'झलक दिखला जा 10' के सेट पर बिलख-बिलख कर रोए करण जौहर, इसलिए गीली हुईं आंखें

    डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' इस महीने की शुरुआत से ऑन एयर हो गया था। शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपना दमखम दिखा रहा हैं। इस शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। और मनीष पॉल को एक बार फिर से शो होस्ट करने की जिम्मेदारी मिली है। ये शो 5 साल बाद टीवी पर लौटा है और शो को हिट बनाने के लिए हर कोई पूरी मेहनत कर रहा है।

    शो की परफोर्मेंसेस काफी हाईलाइट होती हैं। एक ऐसी ही परफोर्मेंस ने जज करण जौहर को रुलाकर रख दिया। दरअसल चैनल ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें नीति टेलर और उनके पार्टनर ने एक परफोर्मेंस दी है। इस परफोर्मेंस में करण जौहर के बच्चों यश और रूही को दिखाया गया है। इसके अलावा प्रोमो करण जौहर के बेटे का वो मैसेज भी दिखाया गया जब उनके बेटे ने बोला था कि उनके पापा जब पाउट बनाते हैं तो वो अच्छा नहीं लगता।

    ये सारा नजारा देखकर करण जौहर से रुका नहीं गया। वो खुद को थाम नहीं पाए और उनकी आंखों से टप टप पानी बहने लगा। वो कहते हैं कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनके बच्चे ही बड़े हो गए हैं। इमोशनल करण जौहर को नोरा, माधुरी, मनीष ये सारे झप्पी देते नजर आते हैं।

    वहीं बात करें झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट्स की तो नीति टेलर के अलावा शो में इस बार निया शर्मा, गशमीर महाजनी, शिल्पा शिंदे, अली असगर, फैजल शेख, रुबीना दिलैक, धीरज धूपर, पारस कलनावत, सेलिब्रिटी शेफ जोरावर कालरा और अमृता खानविलकर ने हिस्सा लिया है। सब अपनी एक से बढ़कर परफोर्मेंस दे रहे हैं। पारस तो अनुपमा शो छोड़कर आए हैं। करण जौहर ने उन्हें एक परफोर्मेंस के दौरान कहा कि शो छोड़कर उन्होंने कोई गलत फैसला नहीं किया है।

    Tags