झलक दिखला जा 10: रुबीना दिलैक ने परफोर्मंस से दिखाया अभिनव शुक्ला संग खराब रिश्तों का दर्द

    झलक दिखला जा 10: रुबीना दिलैक ने परफोर्मंस से दिखाया अभिनव शुक्ला संग खराब रिश्तों का दर्द

    रुबीना दिलैक का उनके पति अभिनव शुक्ला संग एक वक्त पर खराब रिलेशनशिप था। दोनों तलाक लेने वाले थे। झलक दिखला जा 10 में उन्होंने अपने इसी दर्द को एक परफोर्मेंस से दिखया है।

    image

    झलक दिखला जा 10 टीवी पर 5 साल बाद वापसी कर चुका है। शो के कंटेस्टेंट्स एक बार फिर से जमकर धमाल मचा रहे हैं। इनकी परफोर्मेंसेस देखकर कभी जज हैरान हो जा रहे हैं तो कभी इनके फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। अब एक ऐसी ही परफोर्मेंस पर सबकी निगाहें अटक गई है और ये परफोर्मेंस रुबीना दिलैक ने दी है। दरअसल इस एक्ट में रुबीना ने अपनी निजी जिंदगी को उतार दिया है। चैनल ने एक प्रोमो जारी किया है और इसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे रुबीना और अभिनव शुक्ला का रिश्ता तलाक के कगार पर आ गया था। रुबीना ने ये बात बिग बॉस 14 में भी बताई थी। 

    रुबीना अपने कोरियोग्राफर के साथ डांस करते दिखाई देती हैं। डांस करते हुए वो बोल पड़ती हैं कि उन्हें तलाक चाहिए। इसके बाद रुबीना खुद इस बारे में बोलती हुईं नजर आती हैं। वो कहती हैं, ''ये मेरी जिदंगी का सबसे अंधकार मय भरा हुआ लम्हा था।''  

    रुबीना के डांस की सिर्फ ये झलक देखकर ही लोग उनकी तारीफ करने लगे हैं। कुछ कह रहे हैं कि वो आगे आने वाले एपिसोड में ये परफोर्मेंस देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

    बात करें झलक दिखला जा 10 के बाकी कंटेस्टेंट्स की तो इसमें नीति टेलर, निया शर्मा, गशमीर महाजनी, शिल्पा शिंदे, अली असगर, फैजल शेख, रुबीना दिलैक, धीरज धूपर, पारस कलनावत, सेलिब्रिटी शेफ जोरावर कालरा और अमृता खानविलकर ने हिस्सा लिया है। सब अपनी एक से बढ़कर परफोर्मेंस दे रहे हैं। शो को इस बार करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। जबकि एक बार फिर से मनीष पॉल शो के होस्ट बने हैं।

    Tags