कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का टीजर आउट, इन सितारों पर एक्ट्रेस ने साधा निशाना

    कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का टीजर आउट, इन सितारों पर एक्ट्रेस ने साधा निशाना

    कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से जुड़ा टीजर आउट हो चुका है, जिसमें वो बॉलीवुड के कई सितारों पर जमकर निशाना साधते हुए दिखाई दी हैं। जानिए कब से शुरू होने जा रहा है ये रियलिटी शो।

    कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का टीजर आउट, इन सितारों पर एक्ट्रेस ने साधा निशाना

    एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस एकता कपूर के साथ मिलकर एक कंट्रोवर्शियल शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम है लॉक अप- बैडएस जेल, अत्याचारी खेल। इस रियलिटी शो से जुड़ा टीजर एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसके अंदर ये भी बताया कि लॉक अप का ट्रेलर 16 फरवरी के दिन रिलीज कर दिया जाएगा। ये रियलिटी शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी के साथ मिलकर तैयार किया गया है। सामने आए टीजर में एक्ट्रेस सही में एक क्वीन की तरह दिखाई दे रही हैं। 

    टीजर के अंदर एक्ट्रेस का दमदार लुक देखने को मिला है। टीजर में वो ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि इस दुनिया में दो तरह के लोग मौजूद हैं। एक जो मुझे पसंद करते हैं और दूसरे वो जो बी-ग्रेड के स्ट्रगलर्स जो मेरी बुराई करके न्यूज में रहते हैं। ऐसे हेटर्स जिन्होंने मेरी आवाज को दबाने के लिए एफआईआर किए और नेपोटिज्म का फॉर्म्यूला लगाया है। अब मेरी बारी है। मैं ला री हूं सबसे बड़ा रियलिटी शो। मेरी जेल और मेरे नियम। मेरी कैद में होंगे 16 सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल कैदी। लॉक अप 27 फरवरी से आ रहा है। यहां पापा के पैसों से बेल नहीं मिलेगी।

     वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अपने शो के टीजर के जरिए एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर करण जौहर और सलमान खान का बिना नाम लिए उन्हें फटकार लगाई है। शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो कुछ खबरों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना के इस शो में शहनाज गिल, पूनम पांडे और चेतन भगत के अलावा कई सितारें भी नजर आ सकते हैं। वैसे इस शो के कंटेस्टेंट से जुड़ी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखना ये होगा कि ये रियलिटी शो लोगों के बीच कितना हिट होता है। 

    Updated: February 11, 2022 02:51 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।