कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके इस एक्टर ने की सुसाइड करने की कोशिश, तंगहाली और अकेलेपन ने छीना सबकुछ

    कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके इस एक्टर ने की सुसाइड करने की कोशिश, तंगहाली और अकेलेपन ने छीना सबकुछ

    तीर्थानंद राव नाम के कलाकार ने आर्थिक तंगहाली से परेशान हो कर सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की। तीर्थानंद कई टीवी शोज़ और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

    कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके इस एक्टर ने की सुसाइड करने की कोशिश, तंगहाली और अकेलेपन ने छीना सबकुछ

    साल 2020 की शुरुआत में देश में दस्तक देने वाली कोरोना वायरस महामारी ने कई लोगों का बहुत कुछ नष्ट कर दिया। कुछ की नौकरी चली गई, कुछ अपने परिवार के सदस्यों को खो बैठे और कुछ ने इस दुनिया को ही छोड़ने का फैसला लिया। इस भयानक वायरस ने कई कलाकारों के परिवार में तंगहाली की स्थति पैदा कर दी है। हालत ये है कि कुछ आर्टिस्ट ने खुद सामने आ कर काम और पैसे की मदद मांगी।

    वहीं तीर्थानंद राव नाम के कलाकार ने आर्थिक तंगहाली से परेशान हो कर सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की। तीर्थानंद कई टीवी शोज़ और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने कपिल शर्मा, श्वेता तिवारी और भारती सिंह जैसे कलाकारों के साथ 'कॉमिडी सर्कस के अजूबे' में काम किया है। एक्टर को नाना पाटेकर का डुप्लीकेट भी कहा जाता था। तीर्थानंद के लिए ये कोरोना वायरस के दो साल आर्थिक और मानसिक तंगहाली लेकर आये। काम बंद हो गया, पत्नी ने छोड़ कर दूसरी शादी कर ली और माँ-भाई ने पूछना बंद कर दिया। ऐसी स्थति में तीर्थानंद ने जहर खा लिया था। इस बारे में एक्टर ने खुद हु एक इंटरव्यू में बताया। एक्टर को नाना पाटेकर का डुप्लीकेट बताया जाता था!

    तीर्थानंद इतनी तकलीफों से गुजर रहे थे कि उन्होंने 27 दिसंबर को जहर खा लिया था। लेकिन गनीमत रही कि उनके आस पड़ोसियों को इस बारे में पता चल गया और समय रहते एक्टर को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। तीर्थानंद ने आगे ये भी बताया कि साल 2018 में जब कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा चल रहा था तब कपिल ने उन्हें काम ऑफर किया था। कपिल चाहते थे कि तीर्थानंद उनके शो में कोई खास रोल निभाएं। लेकिन उस समय तीर्थानंद किसी फिल्म में बिजी थे, इसलिए शो को हां नहीं बोल पाए। अब वो ठीक होने के बाद कपिल से काम मांगेंगे। वहीं उम्मीद है तीर्थानंद सुसाइड करने की कोशिश दोबारा न करें।

    Updated: January 18, 2022 12:22 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !