कपिल शर्मा ने पंजाब के सीएम से की खास मुलाकात, यूजर्स बोले 'कौनसी पार्टी ज्वाइन कर रहे हो?

    कपिल शर्मा ने पंजाब के सीएम से की खास मुलाकात, यूजर्स बोले 'कौनसी पार्टी ज्वाइन कर रहे हो?

    कपिल शर्मा और मान साहब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं 

    image

    पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इस समय मुंबई में अपने दो दिन के दौरे पर हैं। काम के सिलसिले में शहर पहुंचे मुख्यमंत्री साहब की मुलाकात जब पुराने दोस्तों से हो तो ये पल खास हो जाता है। मशहूर कोमेडिया पंजाब से आते हैं और मुख्यमंत्री भगवंत मान से पुराना रिश्ता रखते हैं। ऐसे में कॉमेडियन सीएम साहब से मिलने जा पहुंचे। इस खास मुलाकात की तस्वीरें कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

    कपिल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अर्चना पूरनसिंह को भी देखा जा सकता है। कपिल और सीएम की मुलाकात सच में खास रही। दोनों कलाकारों को बेहद सम्मान और प्यार परोसा गया जिसके बारे में कॉमेडियन ने अपने पोस्ट में लिखा है। कपिल शर्मा ने लिखा-‘कल शाम मुंबई में बड़े वीर और माननीय मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान के साथ बड़े लंबे समय बाद मुलाकात हुई। कुछ पुरानी यादें सांझी की , बहुत प्यारी मुलाकात थी। आपके प्यार, सम्मान और सत्कार के लिए बहुत-बहुत धन्यावाद...जी... परमात्मा हमेशा चढ़दी कला में रखे हमारे वीर को।"

    इन तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं। सीएम साहब किसी तस्वीर में कपिल को गले लगाते दिख रहे हैं तो किसी तस्वीर में इन्हें बातचीत करते देखा जा सकता है। कपिल के इस पोस्ट पर मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कॉमेडियन को राजनीतिक पार्टियां ज्वाइन करने की सलाह दे रहे हैं। अब कपिल इन सलाह को गंभीरता से लेते हैं या नहीं ये तो वहीं बता सकते हैं। लेकिन ये तस्वीरें पसंद की जा रही है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ होने के बाद 17 मार्च को भारत में आ रही है। फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही कपिल अपने टीवी शो को लेकर भी काफी बिजी हैं।

    Tags