कपिल शर्मा ने कहा-मुझे स्टार बनाने में अर्चना पूरनसिंह का है योगदान, पढ़िए

    TV

    कपिल शर्मा ने कहा-मुझे स्टार बनाने में अर्चना पूरनसिंह का है योगदान, पढ़िए

    कपिल ने अपने पुराने दिनों को याद कर अर्चना को अपनी सफलता का हिस्सा बताया है। हाल में दिए एक मैगज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि उनके स्टार बनने के पीछे अर्चना पूरनसिंह का भी योगदान रहा है।

    कपिल शर्मा ने कहा-मुझे स्टार बनाने में अर्चना पूरनसिंह का है योगदान, पढ़िए

    कपिल शर्मा शो में उनके हर जोक पर हंसने वाली अर्चना पूरनसिंह की हंसी देशभर में मशहूर हो गई है। शो पर कई बार कपिल उनका मजाक उड़ाते देखे गये हैं। लेकिन अब कॉमेडियन ने अर्चना पूरनसिंह की तारीफ में कुछ खास कह दिया है। ये तो आप सभी जानते होंगे कि कपिल के रियलिटी शोज़ के दिनों में अर्चना उनकी जज हुआ करती थीं। अब वो नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस कर कपिल की टीम का हिस्सा हैं।

    अब कपिल ने अपने पुराने दिनों को याद कर अर्चना को अपनी सफलता का हिस्सा बताया है। हाल में दिए एक मैगज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि उनके स्टार बनने के पीछे अर्चना पूरनसिंह का भी योगदान रहा है। कपिल कहते हैं-“मुझे स्टार बनाने में अर्चना जी की भूमिका है, क्योंकि वह मेरे प्रतियोगिताओं के दिनों में मेरी बहुत सराहना करती थीं, और एक कलाकार को यही चाहिए होता है; ये मनोबल बढ़ाता है। हमारे बीच कोई औपचारिकता नहीं है, हम दोस्त हैं और इसी तरह हम मंच पर एक-दूसरे की टांग खींच सकते हैं।"

    कपिल ने आगे बताया कि उनके शो पर उन्होंने अपने कई फेवरेट स्टार से मुलाकात की है। ये उनके लिए खास रहा है। अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र से लेकर उनके कई फेवरेट सिंगर्स उनके शो पर आ चुके हैं। ये सभी उनके फेवरेट स्टार्स हैं जो कपिल को अपना फेवरेट बता चुके हैं।

    बता दें, कपिल ने कॉमेडी शोज़ से अपना करियर शुरू किया था। कई कम्पटीशन का ख़िताब अपने नाम किया। आज देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो उनके नाम पर है। ये अलग कांसेप्ट का शो है जहां स्टार्स तक की टांग खिंचाई की जाती है। कपिल अब एक बड़ा नाम है जो फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। आने वाले वक़्त में हम उन्हें कुछ अलग प्रोजेक्ट्स में देखेंगे।

    Updated: January 12, 2022 10:28 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !