कपिल शर्मा ने वैंकुवर पहुंच कर टीम के साथ शेयर की नई तस्वीर, हंसते-मुस्कुराते दिखे कॉमेडियन

    कपिल शर्मा ने वैंकुवर पहुंच कर टीम के साथ शेयर की नई तस्वीर, हंसते-मुस्कुराते दिखे कॉमेडियन

    अब कॉमेडियन टीम के साथ कनाडा में अपना टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। कपिल ने टीम के साथ कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और सुमोना नज़र आ रहे हैं। शोज़ से पहले ये सभी स्टार्स मस्ती कर अपने आप को आराम दे रहे हैं।

    कपिल शर्मा ने वैंकुवर पहुंच कर टीम के साथ शेयर की नई तस्वीर, हंसते-मुस्कुराते दिखे कॉमेडियन

    कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा के वैंकुवर में शोज़ करने पहुंचे हैं। इस बात की जानकारी खुद कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट कर जरिये दी थी। पिछले पोस्ट में कपिल ने अपनी टीम की तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो वैंकुवर जा रहे हैं। अब कॉमेडियन टीम के साथ कनाडा में अपना टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। कपिल ने टीम के साथ कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और सुमोना नज़र आ रहे हैं। शोज़ से पहले ये सभी स्टार्स मस्ती कर अपने आप को आराम दे रहे हैं।

    तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वैंकुवर की ठंड की वजह से सभी जैकेट पहने ठिठुर रहे हैं। सबके हंसते मुस्कुराते चेहरे आपको खुश कर सकते हैं।

    बुधवार शाम कपिल ने टीम के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान चंदन यानी चंदू चायवाला के गुच्ची आउटफिट पर गया। कुछ को तो यकीन ही नहीं हुआ कि चंदू गुच्ची के कपड़े अफोर्ड कर सकते है। दरअसल, चंदन को शो में चायवाले के किरदार में देखा गया है। ऐसे में उनके किरदार को असल जिंदगी से जोड़ते हुए फैंस को यकीन नहीं होता कि चंदू गुच्ची जैसे फेमस और सबसे महंगे ब्रांड के कपड़े में दिखे।

    बता दें, हाल में 'द कपिल शर्मा शो' का सीजन ऑफ एयर हुआ है। आखिरी एपिसोड में वरुण धवन और कियारा अड़वाणी अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' को प्रोमोट करने पहुंचे थे। अब कपिल कुछ महीनों के आराम के बाद टीवी पर वापस लौटेंगे। फिलहाल, टीम छुट्टियों पर है।

    Updated: June 23, 2022 11:41 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !