गदर के सेट से थप्पड़ मारकर बाहर निकाल दिए गए थे कपिल शर्मा, डायरेक्टर को इसलिए आया था गुस्सा

    गदर के सेट से थप्पड़ मारकर बाहर निकाल दिए गए थे कपिल शर्मा, डायरेक्टर को इसलिए आया था गुस्सा

    कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर बहुत कम लोग ये जानते हैं कि वो फिल्म गदर में काम कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें जोरदार थप्पड़ मारकर सेट से निकाल दिया गया था। 

    गदर के सेट से थप्पड़ मारकर बाहर निकाल दिए गए थे कपिल शर्मा, डायरेक्टर को इसलिए आया था गुस्सा

    भारत के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार ये बताया था कि उन्होंने फिल्म गदर एक प्रेम कथा में छोटा सा रोल निभाया था, लेकिन उस सीन को फाइनल कट के दौरान हटा दिया गया था। इस सीन को क्यों हटाया गया इसकी वजह सामने आई है। दरअसल हाल ही में मुकेश खन्ना से बात करते हुए डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया था कि वह कॉमेडियन कपिल शर्मा से काफी नाराज थे और उन्हें गुस्से में आकर सेट से बाहर फेक दिया था।

    दरअसल टीनू वर्मा ने बताया कि फिल्म का एक सीन था जिसमें भीड़ को ट्रेन की तरफ भगाना था। एक्शन बोलते ही सारी भीड़ ट्रेन की तरफ भाग गई लेकिन एक लड़का था जोकि उल्टी तरफ भागने लगा। वो कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन कपिल शर्मा था। इसके बाद टीनू ने कपिल को अपने पास बुलाया और गुस्से में कहा कि तेरी वजह से मुझे एक बार फिर से शॉट लेना पड़ेगा। जब दूसरी बार ये वो सीन शूट किया गया तो उस वक्त भी कपिल ने वहीं गलती दोहराई। 

    इसके बाद टीनू वर्मा का पारा हाई हो गया था। इस पूरे वाक्या को बताते हुए उन्होंने कहा- मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागने लगा और जैसे ही पकड़ा वैसे तमाचा जड़ दिया। एक कान के नीचे दिया और कहा इसको बाहर निकालो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर जब सनी देओल आए थे उस वक्त कपिल शर्मा ने इसके बारे में एक्टर सनी देओल को बताया था। सनी देओल को इस बात की हैरानी हुई थी कि कपिल भी उनकी फिल्म में काम कर चुके हैं। वैसे कपिल शर्मा इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि चाहे शुरुआत आप कितने छोटे लेवल पर क्यों न करो। मेहनत के बल पर जीत और मुकाम दोनों हासिल किए जा सकते हैं।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।