करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी की कंफर्म, बोले- 'मियां भी राजी, बीवी भी राजी और...'

    करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी की कंफर्म, बोले- 'मियां भी राजी, बीवी भी राजी और...'

    करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर अकसर सवाल पूछा जाता है। इस बार करण कुंद्रा ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और पूरा प्लान बता दिया है।

    करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग शादी की कंफर्म, बोले- 'मियां भी राजी, बीवी भी राजी और...'

    करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का प्यार बिग बॉस 15 से शुरू हुआ था और अभी भी कायम है। दोनों जिस तरह से अपने रिलेशनशिप को मेंटेन कर रहे हैं, उससे तो फैंस दोनों की शादी उम्मीद लगाए बैठे हैं। बीच बीच में दोनों की शादी की बातें उठती भी रहती हैं। एक बार फिर से दोनों की शादी की बात आई है और ये सवाल खुद दोनों के दोस्त शार्दुल पंडित ने पूछा था। दरअसल ओटीटी प्ले की रिपोर्ट में सामने आया कि जब शार्दुल ने करण कुंद्रा से शादी के बारे में पूछा तो करण ने कहा, ''जल्दी ही होनी चाहिए।'' उन्होंने कहा, ''सब कुछ सही जा रहा है, सब कुछ वंडरफुल है।'' 

    करण कुंद्रा ने आगे बताया कि वो बस अभी ये चाह रहे हैं तेजस्वी का करियर बढ़िया चल रहा है तो उनको शाइन करने दो। उनके कहने का मतलब था कि वो नहीं चाहते हैं कि शादी की वजह से तेजस्वी के करियर में कोई रुकावट आए। या तेजस्वी को कुछ अनकंफर्टेबल फील हो। वैसे तो सब ठीक है। उन्होंने आगे कहा, ''मियां भी राजी, बीवी भी राजी और काजी भी राजी।''

    करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे के साथ इन दिनों काफी वक्त अच्छा वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में दोनों का किस करते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था। दोनों को अकसर पैपराजी साथ में स्पॉट करते हैं।

    दोनों के वर्कफ्रंट की बाते करें तो करण कुंद्रा ने बिग बॉस से निकलने के बाद म्यूजिक वीडियो में काम किया था। इसके बाद उन्हें लॉक अप में जेलर की भूमिका में देखा गया था। पिछली बार एक्टर डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर नजर आए थे। वहीं तेजस्वी प्रकाश लगातार नागिन 6 में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनको कई इवेंट्स में देखा गया है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की इस शादी की बात के सुनकर जाहिर है फैंस काफी एक्साइटेड होंगे। 

    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।