करण कुंद्रा ने अपने शो 'कितनी मोहब्बत है' के 14 साल पूरे होने पर लिखा ये पोस्ट, सबको याद आये अर्जुन पुंज और आरोही

    करण कुंद्रा ने अपने शो 'कितनी मोहब्बत है' के 14 साल पूरे होने पर लिखा ये पोस्ट, सबको याद आये अर्जुन पुंज और आरोही

    क्या आपको भी याद है अर्जुन और आरोही की ये जोड़ी? आज 14 साल हो गये हैं...

    image

    करण कुंद्रा ने साल 2009 में आये टीवी शो 'कितनी मोहब्बत' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में एक्टर ने अर्जुन पुंज का किरदार निभाया था। वहीं कृतिका कामरा आरोही शर्मा बनी नज़र आई थीं। ये दोनों ही किरदार आज तक अपने फैंस के लिए दिलों में जगह बनाये हुए हैं। आज इस शो को 14 साल पूरे हो गये हैं। ऐसे में करण ने भी अपने फैंस के लिए एक थैंक्यू नोट लिखा है।

    करण ने अपने पहले टीवी शो 'कितनी मोहब्बत है के 14 साल पूरे होने पर लिखा-‘शुरुआत हमेशा के लिए होती है। उत्साह और घबराहट। आपके साथ क्या हो रहा है और कहां ले जाएगा, इसकी जानकारी नहीं है। क्या मैं कर पाऊंगा? क्या वो मुझे पसंद करेंगे? मैं फेल हो गया तो क्या हुआ? सच कहूं तो कुछ भी नहीं बदला है मैं अभी भी वही महसूस करता हूं #14yrsofKMH मैं इसे तब जानता था...और मैं आज यह जानता हूं कि आप मुझे फेल नहीं होने देंगे... तो एक शानदार 14 साल की दौड़ के लिए धन्यवाद।। सबसे अच्छा अभी आना बाकी है।‘

    कितनी मोहब्बत है उस साल के सबसे बेतरीन शोज़ में से एक था। आरोही और अर्जुन पुंज हर घर का नाम बन चुके थे। ऐसी भी खबरें हैं कि करण और कृतिका इसी शो से एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे। हालांकि ये रिश्ता लंबा नहीं चला और ये जोड़ी अलग हो गई। अब करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ अक्सर स्पॉट किये जाते हैं। एक्टर करियर में आगे बढ़ गए हैं। बिग बॉस 15 के फिनाले तक अपनी जगह बनाने वाले करण दुबई में घर ले चुके हैं। इस साल एक्टर कुछ नए प्रोजेक्ट में नज़र आयेंगे।

    Tags