करण कुंद्रा ने विनर तेजस्वी के साथ शेयर की BB15 के घर से बाहर वाली पहली सेल्फी, हार पर किया ट्वीट

    करण कुंद्रा ने विनर तेजस्वी के साथ शेयर की BB15 के घर से बाहर वाली पहली सेल्फी, हार पर किया ट्वीट

    करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में तेजस्वी के साथ घर से बाहर आने के बाद की सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों नाईट ड्रेस में साथ दिख रहे हैं। अच्त्रोर ने गर्लफ्रेंड की जीत का जश्न ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया।

    image

    तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बनी हैं। एक्ट्रेस ने प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा जैसे पॉपुलर और मजबूत कंटेस्टेंट को हरा कर विनर की ट्रॉफी अपने नाम की। हालांकि, एक्ट्रेस की ये जीत कुछ सोशल मीडिया और सेलेब्स को पसंद नहीं आई। गौहर खान, काम्या पंजाबी, शेफाली जरीवाला, एंडी कुमार समेत कई सेलेब्स ने प्रतीक के हारने पर अपना दुख व्यक्त किया। वहीं कुछ ने प्रतीक को ही अपना विनर बताया।

    करण कुंद्रा इस गेम में दूसरे रनरअप रहे थे। उन्हें भी यकीन नहीं हुआ कि वो गेम में ऐसे बाहर होंगे। हालांकि, वो शो में बनी अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी के लिए बेहद खुश दिखे। करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में तेजस्वी के साथ घर से बाहर आने के बाद की सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों नाईट ड्रेस में साथ दिख रहे हैं। अच्त्रोर ने गर्लफ्रेंड की जीत का जश्न ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया। देखिये-

    करण कुंद्रा ने अपनी बिग बॉस जर्नी के लिए सभी समर्थकों का धन्यवाद और हार पर दुख व्यक्त किया। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा-‘मेरे पूरे सफर के दौरान आपने मुझ पर जो प्यार, समर्थन और दया बरसाई, उसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद... देर से किए गए ट्वीट के लिए माफी.... आज बहुत सी चीजों में विश्वास उठ गया है, लेकिन उम्मीद है कि खुद पर नहीं।.... तुम चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे हो।‘

    बता दें, बिग बॉस की शुरुआत में करण कुंद्रा, जय भानुशाली, शमिता शेट्टी को सबसे मजबूत खिलाडी माना गया था। लेकिन जैसे ही ये सफ़र आगे बढ़ा कई कंटेस्टेंट गेम से बाहर होते गए। अंत में प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपनी जगह टॉप 5 में बनाई। निशांत ने 10 लाख लेकर शो शो छोड़ दिया तो। शमिता और करण तीसरे और दूसरे रनरअप रहे। अंत में फैसला तेजस्वी और प्रतीक के बीच हुआ जिसमें एक्ट्रेस ने बाजी मार ली। तेजस्वी की जीत से सेट पर मौजूद बहुत से लोग खुश नहीं दिखे। हालांकि, अब सीजन खत्म हो चुका है और ऑडियंस बिग बॉस 16 का इंतजार कर रही है।

    Tags