बेटे को याद कर रो पड़े करण मेहरा, कहा 14 महीने से नहीं देखा काविश

    बेटे को याद कर रो पड़े करण मेहरा, कहा 14 महीने से नहीं देखा काविश

    एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था। निशा ने करण पर मारपीट और एक्स्ट्रा मेरिटल जैसे आरोप लगाये थे। वहीं करण ने एक्ट्रेस को बायोपोलर नाम की बीमारी का शिकार बताते हुए उनके अफेयर के बारे में भी बात कही थी।

    बेटे को याद कर रो पड़े करण मेहरा, कहा 14 महीने से नहीं देखा काविश

    करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच विवाद ने सभी को हैरान कर दिया था। पिछले साल निशा का एक रोते हुए वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने पति पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था। निशा ने करण पर मारपीट और एक्स्ट्रा मेरिटल जैसे आरोप लगाये थे। वहीं करण ने एक्ट्रेस को बायोपोलर नाम की बीमारी का शिकार बताते हुए उनके अफेयर के बारे में भी बात कही थी।

    अब करण का एक नया वीडियो सामने आया है। उन्हें मीडिया के माइक के बीच प्रेस कांफ्रेंस में देखा जा सकता है। यहां करण ने रोते हुए बताया कि वो अपने बेटे काविश से 14 महीनों से नहीं मिलें। आखिरी बार कुछ देर के लिए उन्होंने नवंबर में उन्हें देखा था। करण ने रोते हुए बताया कि वो बेटे की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

    बता दें, करण और निशा की मुलाकात फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी। उस समय करण एक स्टाइलिश थे। दोनों के बीच दोस्ती हुई और नवंबर 2012 में ग्रैंड शादी कर ली। दोनों ने कई टीवी शोज़ में भाग भी लिया था। लेकिन अब करीब 14 साल के रिश्ते 9 साल की शादी के बाद दोनों की रिश्ता टूट गया है। दोनों तलाक लेने की वाले। दोनों अपने करियर में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। निशा को इस साल कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था। एक्ट्रेस ने जहां शादी में रहते हुए किसी दोस्त के नज़दीक आने की बात कही थी।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !