बिग बॉस 16: तो करण पटेल ने इसलिए सलमान के शो को किया मना, बीवी अंकिता ने खोल दी पोल

    बिग बॉस 16: तो करण पटेल ने इसलिए सलमान के शो को किया मना, बीवी अंकिता ने खोल दी पोल

    बिग बॉस 16 के लिए तमाम सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। उनमें से करण पटेल भी एक हैं लेकिन वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। इसके पीछे उनकी पत्नी ने कारण बताया है।

    बिग बॉस 16: तो करण पटेल ने इसलिए सलमान के शो को किया मना, बीवी अंकिता ने खोल दी पोल

    बिग बॉस 16 को आने में अब ज्यादा दिन बाकी नहीं हैं। सलमान खान का शो जैसे जैसे पास आ रहा है, रोजाना किसी न किसी कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। हालांकि अभी कोई कंफर्म कंटेस्टेंट नहीं है। एक नाम करण पटेल का भी आया था। कहा जा रहा था कि शो के लिए टीवी स्टार करण पटेल को अप्रोच किया गया है लेकिन उन्होंने खुद इस शो को मना कर दिया। लेकिन इसके पीछे की वजह नहीं पचा चली थी।

    हालांकि अब करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव ने खुद खुलासा कर दिया है कि 'ये हैं मोहब्बतें' एक्टर ने ऐसा क्यों किया। अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, ''मैं एक्साइटमेंट समझ सकती हूं। लेकिन ये सब सिर्फ अफवाहें हैं। करण किसी भी तरह से बिग बॉस 16 का हिस्सा नहीं है। लेकिन कुछ जरूरी जल्द आ रहा है। तो प्यार बरसाते रहिए।'' अंकिता ने ये साफ कर दिया कि अपनी किसी और प्रोजेक्ट की वजह से करण ने बिग बॉस 16 में हिस्सा नहीं लिया है।

    बिग बॉस 16 के बाकी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक मान्या सिंह, साजिद खान, राज कुंद्रा, मुन्नवर फारूकी, टीना दत्ता, शिविन नारंग, अदनान शेख और मदीराक्षी मुंडे जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आया है। आमिर खान के भाई फैजल खान और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे एक्टर को भी अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने भी शो में आने से मना कर दिया है। सलमान खान ने जबसे शो का एक प्रोमो शेयर किया है तब से ही इस शो की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इस बार कुछ ज्यादा ही चीजें अलग होने वाली हैं। वहीं पहले रिपोर्ट आई थी कि घर की थीम इस बार एक्वा होगी। सलमान खान भी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार पूरे सीजन के लिए 1000 करोड़ रुपये की फीस लेने वाले हैं।  

     

    Tags