बॉलीवुड के ठेकेदारों के मुंह पर कार्तिक आर्यन ने मारा जोरदार तमाचा, खुद को बताया फैन मेड सुपरस्टार

    बॉलीवुड के ठेकेदारों के मुंह पर कार्तिक आर्यन ने मारा जोरदार तमाचा, खुद को बताया फैन मेड सुपरस्टार

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस बात का खुलासा किया है किवो खुद को फैंस मेड सुपरस्टार मानते हैं। कार्तिक आर्यन ने बड़े ही गर्व के साथ ये बात कबूल की है। 

    image

     कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं जिनका बीता साल शानदार रहा। लाख परेशानियां आने के बाद भी कार्तिक आर्यन की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम किया। कार्तिक आर्यन की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो बीता साल कार्तिक आर्यन के नाम रहा। हालांकि बॉलीवुड अब भी कार्तिक आर्यन को पूरा सपोर्ट नहीं कर रहा है। कई फिल्में हात से जाने के बाद भी कार्तिक आर्यन का हौसला नहीं टूटा है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने दावा किया है कि वो फैन मेड सुपरस्टार हैं। 

    बीती रात कार्तिक आर्यन, आपकी अदालत का हिस्सा बनने पहुंचे थे। यहां पर कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया कि वो अपने फैंस के कितने आभारी है। कार्तिक आर्यन ने इस एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं। 

    वीडियो में कार्तिक आर्यन कहते दिख रहे हैं कि एक समय ऐसा था जब मैं मन्नत और गैलेक्सी के आगे खड़ा होता था। अब लोग मेरे घर के बाहर खड़े होकर देखते हैं। ये बात मुझे बहुत अच्छी लगती है। मैंने कोई ऐसा अच्छा काम तो किया है जो मुझे इतने फैंस का प्यार मिला है। जब मुझे किसी ने सपोर्ट नहीं किया उस समय मेरे फैंस मेरे साथ थे। मैं अपने फैंस की वजह से सुपरस्टार बना हूं। 

    आगे कार्तिक आर्यन ने कहा, मेरे फैंस ने मुझे बनाया है। ये बात सोचकर मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं अक्सर सोचता हूं कि लोग मुझे इतना प्यार क्यों करते हैं? शायद इसकी वजह ये है कि मैं इन लोगों में से ही एक हूं। मैं इन लोगों के सपनों को इंडीकेट करता हूं। ये बात सोचकर मुझे बहुत अच्छा लगता है। मुझे नहीं पता कि ये बात मैं कैसे कहूं शायद यही वजह है जो मैं गाड़ी पर छत पर चढ़कर अपने फैंस के साथ हंगामा मचाता हूं। ये मेरे खुश होने का तरीका है।