KBC 14: नीना गुप्ता के सवाल का जवाब देने में अमिताभ बच्चन की हालत होगी खराब, अनुपम खेर भी रह जाएंगे हैरान

    KBC 14: नीना गुप्ता के सवाल का जवाब देने में अमिताभ बच्चन की हालत होगी खराब, अनुपम खेर भी रह जाएंगे हैरान

    केबीसी 14 के मंच पर इस बार ऊंचाई फिल्म के स्टार्स अमिताभ बच्चन संग मिलकर खुब धमाल मचाने वाले हैं। लेकिन नीना गुप्ता एक ऐसा सवाल बिग बी से कर देगी, जिसका जवाब देने में उनकी हालत खराब हो जाएगी। 

    image

    एक्टर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इस वक्त लगातार टीवी टीआरपी की दुनिया में धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस शो में कई कंटेस्टेंट्स अपनी किस्मत खोलने के लिए हॉट सीट पर बैठते हैं और अमिताभ बच्चन उनसे जिंदगी बदल देने वाले कई सवाल करते हैं। जिनका सही जवाब देकर वो लाखों और करोड़ों के ईनाम जीतते हैं। लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन की बजाए हॉट सीट पर बतौर होस्ट नीना गुप्ता नजर आने वाली हैं। जोकि अपनी फिल्म ऊंचाई की ही स्टार्स कास्ट के साथ सवाल जवाब करती हुई दिखाई देगी। इस दौरान एक सवाल का जवाब देते वक्त अमिताभ बच्चन काफी दुविधा में पड़ जाएंगे। 

    दरअसल कलर्स टीवी ने एक शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ऊंचाई की स्टार्स कास्ट बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता के साथ दिखाई दिए। शो के मंच पर सभी अमिताभ बच्चन से मिलकर खुब धमाल मचाएंगे। प्रोमो में नजर आएगा कि अमिताभ बच्चन की बजाए नीना गुप्ता हॉट सीट पर बैठकर बतौर सवाल जवाब करेगी। उनके सामने जवाब देने के लिए अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी बैठे हुए नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन से नीना गुप्ता पूछेगी कि आपको अपनी जिंदगी में यदि कोई चीज बदलनी है तो आप कौन सी चीज बदलना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देने के दौरान एक्टर दुविधा में पड़ जाएंगे। उनकी हालत देखकर बोमन ईरानी और अनुपम खेर भी चुप हो जाएंगे। यहां देखिए कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ा हुआ प्रोमो। 

    इससे पहले भी कलर्स टीवी की तरफ से एक और प्रोमो शेयर किया था, जिसमें ऊंचाई फिल्म के स्टार्स अमिताभ बच्चन संग अलग ही मस्ती भरे मुड़ में नजर आएं। जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन को जहां अनुपम खेर कंधे की मसाज करते हुए दिखाई दिए। वहीं, दूसरी तरफ सभी इमोशनल होते हुए भी नजर आएं।

    Tags