केबीसी 14: कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी लिखी चिट्ठी, सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने जोड़े दोनों हाथ

    केबीसी 14: कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी लिखी चिट्ठी, सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने जोड़े दोनों हाथ

    केबीसी 14 इस वक्त फैंस के बीच काफी हिट हो रहा है। इस बार शो के आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन इमोशनल होते हुए नजर आएंगे। उनके इमोशनल होने की वजह बनेगी कंटेस्टेंट की एक चिट्ठी।

    केबीसी 14: कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी लिखी चिट्ठी, सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने जोड़े दोनों हाथ

    एक्टर अमिताभ बच्चन इस वक्त कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में बिजी चल रहे हैं। कई सालों से गेम शो को होस्ट कर रहे एक्टरअमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी 14 पर एक कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की, जिसने उनके लिए लिखा एक लेटर को पढ़ा। सोनी टीवी द्वारा मंगलवार के दिन जारी किए गए आने वाले एपिसोड के प्रोमो वीडियो में ओडिशा की एक कंटेस्टेंट ज्योतिर्मयी मलिक हॉट सीट पर नजर आईं। अमिताभ ने जब उनके द्वारा लिखे लेटर को सुना तो वो काफी इमोशनल हो गए। 

    इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, "ज्योतिर्मयी मल्लिक जी ने अपनी लिखी हुई चिट्ठी से अमिताभ बच्चन जी को भावुक कर दिया। वीडियो में ज्योतिर्मयी जोकि ओडिशा के भद्रक डाकघर के सहायक अधीक्षक के तौर पर मौजूद है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने बैठते ही अपना पत्र पढ़ा। ज्योतिर्मयी द्वारा लिखी चिट्ठी को सुनकर अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो जाएंगे। आप भी यहां देखिए अमिताभ बच्चन और ज्योतिर्मयी से जुड़ा हुआ एक वीडियो। जोकि आपको भी कर देगा भावुक। 

    ज्योतिर्मयी अपने लिखे गए लेटर को पढ़ते हुए बोलती हैं, 'सम्माननीय अमिताभ बच्चन जी सादर प्रणाम. ये तो पता नहीं कि हम कभी आपके जैसे बन पाएंगे या नहीं, लेकिन आप ने साबित कर दिया कि आप बिल्कुल हम लोगों में से एक हैं। जिस तरह आप हम लोगों के लिए कुर्सियां खींचते हैं, जिस तरह कभी-कभी किसी के आंसू पोंछते हैं और टिशू अपनी जेब में डाल देते हैं। आप खुद यहां ऑडियंस के पास जाते हैं। कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है कि ऐसा महानायक सदी में एक बार आता है, ऐसा महानायक सदी में एक बार आता है।'एक्टर अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग करते हुए दिखाई दिए थे। फिल्म में एक्टर ने गुरु जी का रोल निभाया था।

    Tags