खतरों के खिलाड़ी 12: मोहित मलिक ने रुबीना दिलैक के बारे में कह दी बड़ी बात, जानिए

    खतरों के खिलाड़ी 12: मोहित मलिक ने रुबीना दिलैक के बारे में कह दी बड़ी बात, जानिए

    एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस की अपनी टीम के कैप्टेन मोहित मलिक से भी बहस देखी गई थी। मोहित ने टीम लीडर होने के नाते रुबीना को स्नेक वाले टास्क में भेज दिया था। इसके बाद दोनों के बीच खूब विवाद हुआ और एक्टर को रुबीना के फैंस ने बुरी तरह ट्रोल किया था। अब मोहित ने रुबीना संग अपने विवाद पर से चुप्पी तोड़ी है।

    image

    खतरों के खिलाड़ी 12 में रुबीना दिलैक की को-कंटेस्टेंट के साथ कई बार बहस देखी गई। एक्ट्रेस ने कनिका मान को चीटर बताया था। वहीं एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस की अपनी टीम के कैप्टेन मोहित मलिक से भी बहस देखी गई थी। मोहित ने टीम लीडर होने के नाते रुबीना को स्नेक वाले टास्क में भेज दिया था। इसके बाद दोनों के बीच खूब विवाद हुआ और एक्टर को रुबीना के फैंस ने बुरी तरह ट्रोल किया था। अब मोहित ने रुबीना संग अपने विवाद पर से चुप्पी तोड़ी है।

    मोहित ने हाल में पिंकविला से बातचीत में रुबीना से अपने रिश्ते के बारे में बात की। एक्टर कहते हैं-‘हम दोस्त हैं। हम वहां भी दोस्त रहे हैं, बस इतना है कि खेल में कैमरे पर, उस खास दिन कुछ ऐसा होता है कि हर कोई सब कुछ भूल जाता है और होटल में वापस आ जाता है। रुबीना वो है जो मुझे नमक देती थी, मुझे कभी-कभी नमक की जरूरत होती थी जब मेरा शरीर थक जाता था इसलिए रुबीना मुझे रोज नमक देती थी। रुबीना वह है जिसके पास हर समय नमक, अगरबत्ती या पौधे जैसी चीजें होती हैं, इसलिए उसके कमरे में सब कुछ था।‘ आगे मोहित ने कहा कि कुछ लोग इन मामलों को बढ़ा चढ़ा कर बताते हैं जबकि दोनों असल में अच्छे दोस्त हैं।

    बता दें, खतरों के खिलाड़ी का ये सीजन अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच गया है। कई कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। वहीं कुछ वाइल्डकार्ड एंट्री लेकर आये और मौके का फायदा उठा रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो शो के फाइनल में मोहित मलिक और मिस्टर फैजू के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है। रिपोर्ट में तो मिस्टर फैजू को विनर बता दिया गया है। हालांकि, अभी इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं रुबीना और फैजू झलक दिखलाजा 10 में नज़र आ रहे हैं।

    Tags