खतरों के खिलाड़ी 12: इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, वापस देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स में खौफ

    खतरों के खिलाड़ी 12: इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, वापस देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स में खौफ

    खतरों के खिलाड़ी 12 में अगले हफ्ते एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होंगी। ये दोनों ही कंटेस्टेंट्स बाकियों को पहले काफी टक्कर दे चुके हैं।

    image

    खतरों के खिलाड़ी 12 से रविवार को मिस्टर फैजू बाहर हो चुके हैं। उनके जाने से फैंस तो निराश है हीं लेकिन रोहित शेट्टी को भी उनका जाना अच्छा नहीं लगा। शो में अब कम ही कंटेस्टेंट्स बचे हैं। ऐसे में मेकर्स ने ट्विस्ट लाते हुए शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री का ऐलान कर दिया। रविवार को दिखाए गए है एपिसोड में ही ये बताया गया कि अगले हफ्ते कौन से दो कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री होगी।

    प्रोमो में मिस्टर फैजू और सृति झा नजर आ रहे हैं। ये दोनों ही शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापस आएंगी और दोबारा से बाकी कंटेस्टेंट्स को टक्कर देंगे। इस प्रोमो में फैजू कहते हैं, ''मुझे एक मौका और मिला है। मैं अपनी पूरी जान लगा दूंगा।'' इसके बाद सृति कहती नजर आती हैं, "करेंगा तो होएंगा ही।''

    मिस्टर फैजू तो एक वक्त पर शो के विनर भी कहे जा रहे थे। वहीं सृति झा जब आग से खेल रही थीं तो वो देखकर हर कोई हैरान था। इसमें कोई शक नहीं कि ये दोनों तगड़े कंटेस्टेंट्स हैं। वापस आकर ये जरूरत बाकियों को टक्कर देंगे।

    उनके वापस आने से बाकी कुछ कंटेस्टेंट्स दंग रह हैं। निशांत भट्ट कहते हैं, ''खतरा बन के दोनों वापस आए हैं।'' वहीं तुषार कालिया बोले, ''दोनों ही बहुत मजबूत कंटेस्टेंट हैं। बहुत मजा आने वाला है।'' फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 में रुबीना दिलैक, कनिका मान, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, तुषार कालिया, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, जन्नत जुबैर बने हुए हैं। वैसे शो में आपका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन सा है।

    Tags