खतरों के खिलाड़ी 12: रोहित शेट्टी ने दिए शिवांगी जोशी को बिजली के झटके, वीडियो में देखिए कैसे निकली चीखे

    खतरों के खिलाड़ी 12: रोहित शेट्टी ने दिए शिवांगी जोशी को बिजली के झटके, वीडियो में देखिए कैसे निकली चीखे

    खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बनी शिवांगी जोशी से जुड़ा हुआ एक वीडियो कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो अलग ही अंदाज में नजर आई हैं। 

    खतरों के खिलाड़ी 12: रोहित शेट्टी ने दिए शिवांगी जोशी को बिजली के झटके, वीडियो में देखिए कैसे निकली चीखे

    खतरों के खिलाड़ी शो की शुरुआत जल्दी टीवी पर होने जा रही है। इस वक्त शो की शूटिंग केपटाउन में चल रही है। इसमें शामिल हो रहे टीवी सितारे खतरों का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उन्हें कभी करंट के झटकों तो कभी मुश्किल टास्कों का सामना करना पड़ रहा है। इससे जुड़े कई सारे वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं, हाल ही में एक वीडियो शिवांगी जोशी से जुड़ा हुआ जिसमें आया है, जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे एक टीवी सीरियल की बहू अब अपने खतरों का सामना करने वाली है। 

    कलर्स टीवी द्वारा खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। प्रोमो में शिवांगी जोशी बालिका वधू बनकर शो में धमाकेदार एंट्री मारती है, जिसके बाद शिवांगी जोशी शो के सेट पर खूब हंगामा मचाती हुई दिखआई देती है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी की बात सुनकर शिवांगी जोशी बुरी तरह से घबरा जाती है। इसके अलावा मेकर्स ने एक और प्रोमो सृति झा से जुड़ा शेयर किया था। टास्क के वक्त सृति झा को अंगारों पर चलना पड़ता था।

    वहीं, हाल ही में ऐसी खबरें सा्मने आ रही थी कि शिवांगी जोशी को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इससे जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था। दरअसल खतरों के खिलाड़ी 12 के फैनपेज के मुताबिक शो से जुड़े सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी थी कि शिवांगी जोशी तीसरे हफ्ते में ही शो से बाहर हो जाएंगी। हालांकि फैनपेज इस बात का भी दावा कर रहे थे कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वो दोबारा वापस आ सकती है। अब देखने ये होगा कि शो में ये बात कितनी सच होती है और कितनी झूठ। वहीं, शिवांगी जोशी के शो से बाहर होने की खबर ने फैंस के बीच नाराजगी पैदा कर दी थी। 

    Updated: June 20, 2022 01:40 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।