खतरों के खिलाड़ी 12: केप टाउन रवाना हुए सेलेब्स, एयरपोर्ट पर इमोशनल दिखीं जन्नत जुबेर, रुबीना दिलैक, फैजू भी आये नज़र

    खतरों के खिलाड़ी 12: केप टाउन रवाना हुए सेलेब्स, एयरपोर्ट पर इमोशनल दिखीं जन्नत जुबेर, रुबीना दिलैक, फैजू भी आये नज़र

    इस नए सीजन में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े नाम नज़र आने वाले हैं जिसका खुलासा पिछले दिनों हो गया था। बीती रात ये सभी सेलेब्स शो की शूटिंग के लिए केप टाउन के लिए रवाना हुए।

    खतरों के खिलाड़ी 12: केप टाउन रवाना हुए सेलेब्स, एयरपोर्ट पर इमोशनल दिखीं जन्नत जुबेर, रुबीना दिलैक, फैजू भी आये नज़र

    बिग बॉस के बाद रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ टीवी का सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग प्रोग्राम है। इस शो में टीवी के बड़े सितारे अपने डर से सामना करते नज़र आते हैं। अब इसका नया सीजन खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द दस्तक देने वाला है और हर बार की तरह इस बार भी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही शो को होस्ट करते दिखेंगे। इस नए सीजन में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े नाम नज़र आने वाले हैं जिसका खुलासा पिछले दिनों हो गया था। बीती रात ये सभी सेलेब्स शो की शूटिंग के लिए केप टाउन के लिए रवाना हुए।

    मुंबई एयरपोर्ट पर इन सेलेब्स को स्पॉट किया गया जिसमें रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, शिवांगी जोशी, फैज़ल शेख, प्रतीक सहजपाल, कनिका, अनेरी वजानी, जन्नत जुबैर समेत कई कंटेस्टेंट ने केप टाउन के लिए उड़ान भरी।

    रुबीना दिलैक एक महीने तक पति अभिनव शुक्ला से दूर रहने वाली हैं। ऐसे में खुद एक्टर उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट तक आये। दोनों ने मीडिया को देख कर पोज़ भी दिए और फिर रुबीना फ्लाइट के लिए आगे चल दी।

    एक्ट्रेस शिवांगी जोशी वाइट शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आई। उन्होंने कोई पोज़ तो नहीं दिया लेकिन पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में जरुर कैद कर लिया।

    जन्नत जुबैर टीवी और सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हैं। एक्ट्रेस ने भी केप टाउन के लिए उड़ान भरी। इस मौके पर उनका पूरा परिवार उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आया हुआ था। उन्होंने कुछ देर तक अपनी माँ को गले लगाया और फिर चल दी।

    प्रतीक सहजपाल को छोड़ने उनका परिवार आया था! अपनी माँ के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाते प्रतीक ने अपने फैंस के साथ बातचीत भी की!

    फैज़ल शेख उर्फ़ फैजू भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गये। फैज़ल के लिए ऐसी भीड़ देखी गई जैसी किसी बड़े स्टार के लिए आती है।

    इनके अलावा राजीव अदातिया, कनिका, एक्ट्रेस अनेरी को भी मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आई। वहीं सृती झा और तुषार कालिया को कहीं भी स्पॉट नहीं किया गया।

    बता दें, खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। और तब से लेकर अब तक ये शो हर साल हमें एंटरटेन करता है। इस शो में टीवी और बॉलीवुड जगत के सितारे बड़े बड़े स्टंट्स करते नज़र आते हैं। कोई हेलीकाप्टर से कूदता है तो कोई जमीन के अंदर रहता है। लेकिन सबसे मज़ेदार होता है इन सेलेब्स को अपने मूंह से सांप-बिच्छु और कीड़ों मकोड़ो को उठाना। वैसे आपको सोच कर भी अजीब लग रहा होगा। लेकिन यही तो खतरा है और जो इन सबसे में आगे निकल जाता है वो ही खतरों का असली खिलाडी बनता है। इस बार देखना मज़ेदार होगा कि इतने दमदार कंटेस्टेंट को पछाड़ कर कौन 12 वें सीजन का ख़िताब अपने नाम करता है।

    Updated: May 28, 2022 08:26 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !