खतरों के खिलाड़ी 12: सृति झा की खूबसूरती से चिढ़ती दिखी रुबीना दिलैक, चेंज कर ली अपनी ड्रेस

    खतरों के खिलाड़ी 12: सृति झा की खूबसूरती से चिढ़ती दिखी रुबीना दिलैक, चेंज कर ली अपनी ड्रेस

    शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें रुबीना दिलैक और सृति झा अपनी खूबसूरती और डिजाइनर ड्रेसेज में एक दूसरे को मात देती नज़र आ रही हैं।

    image

    खतरों के खिलाड़ी 12 अपने जबरदस्त स्टंट और कंटेस्टेंट के बीच कॉल्ड वॉर के लिए खबरें बटोर रहा है। लेकिन शो में स्टंट में हो रहे कम्पटीशन के अलावा एक दूसरे से सुंदर दिखने का भी मैच हो रहा है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें रुबीना दिलैक और सृति झा अपनी खूबसूरती और डिजाइनर ड्रेसेज में एक दूसरे को मात देती नज़र आ रही हैं।

    वीडियो की शुरुआत होती है जब रुबीना सज धज के अपने रूम से बाहर निकलती हैं। तभी उनकी मुलाकात सृति से होती है जो एक ब्लैक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। यहां दोनों एक्ट्रेसेज एक दूसरे की झूठी तारीफ करती हैं और फिर दोबारा अपना आउटफिट चेंज करने चली जाती हैं। शो के प्रोमो में दोनों एक दूसरे से अच्छा दिखने के लिए तमाम कोशिश करती दिख रही हैं। देखिये ये मज़ेदार प्रोमो-

    बता दें, खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में खत्म हो चुकी है। पिछले महीने सभी कंटेस्टेंट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट की माने तो शो में अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट बचे हैं जिसमें रुबीना, कनिका, तुषार कालिया, निशांत भट्ट, मोहित मलिक और जन्नत जुबैर जैसे कंटेस्टेंट बने हुए हैं। वहीं आखिरी का मुकाबला मोहित मलिक और फैजू के बीच होने की खबर है। शो का फिनाले एपिसोड मुंबई में शूट किया जायेगा। अब शो का ख़िताब किसके हाथ लगेगा ये देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags