चोरीछिपे घोड़ी चढ़े खतरों के खिलाड़ी 12 विनर तुषार कालिया, शेयर की ड्रीम वेडिंग की तस्वीर

    चोरीछिपे घोड़ी चढ़े खतरों के खिलाड़ी 12 विनर तुषार कालिया, शेयर की ड्रीम वेडिंग की तस्वीर

    खतरों के खिलाड़ी 12 विनर तुषार कालिया शादी के बंधन में बंध गए हैं। कुछ समय पहले ही तुषार कालिया ने अपनी शादी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। 

    image

    ये साल बहुत से टीवी सितारों के लिए खास होने वाला है। बहुत से सितारे इस साल माता पिता बनने वाले हैं तो वहीं कुछ शादी के बंधन में बंधेंगे। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर तुषार कालिया का है जो कि साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हां, सही सुना आपने...। तुषार कालिया ने चोरीछिपे अपनी मंगेतर त्रिवेणी वर्मन के साथ शादी रचा ली है। इस बात का ऐलान तुषार कालिया ने शादी की एक तस्वीर शेयर करके किया है। इस तस्वीर में तुषार कालिया सफेद रंग की खूबसूरत शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं तुषार कालिया की दुल्हनिया को लाल रंग के जोड़े में साफ देखा जा सकता है।

    तस्वीर में तुषार कालिया और त्रिवेणी वर्मन काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए त्रिवेणी वर्मन और तुषार कालिया ने लिखा, हम दोनों ब्लैस्ड हैं। त्रिवेणी वर्मन और तुषार कालिया की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। फैंस लगातार त्रिवेणी वर्मन और तुषार कालिया को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

    त्रिवेणी वर्मन और तुषार कालिया की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी धमाल मचा रही हैं। शादी की वीडियो में तुषार कालिया, त्रिवेणी वर्मन का हाथ थामकर सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इन दोनों की हल्दी मेहंदी और संगीत की वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं। गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही तुषार कालिया और त्रिवेणी वर्मन मे अपनी सगाई का ऐलान किया था। 

    इस खबर को सुनकर तुषार कालिया के फैंस हैरत में पड़ गए थे। किसी को पता ही नहीं था कि तुषार कालिया किसी लड़की को डेट कर रहे हैं। अब अचानक शादी करके त्रिवेणी वर्मन और तुषार कालिया ने एक बार फिर से फैंस को सरप्राइज दे दिया है। तुषार कालिया ने शादी करके अपने लाखों चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है।