कॉफी विद करण सीजन 7: रोहित शेट्टी को क्रिकेटर बताने पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स ने कहा 'इतना भी नहीं पता'

    कॉफी विद करण सीजन 7: रोहित शेट्टी को क्रिकेटर बताने पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स ने कहा 'इतना भी नहीं पता'

    लेकिन इस बार इन्हें साथ में देखना डबल मज़ेरदार होगा। शो का प्रोमो पहले ही सामने आ चुका है जिससे अंदाज़ा लगाना गलत नहीं होगा ये एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरा होगा। लेकिन एक नए प्रोमो से आमिर खान ट्रोल भी होने लगे हैं।

    कॉफी विद करण सीजन 7: रोहित शेट्टी को क्रिकेटर बताने पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स ने कहा 'इतना भी नहीं पता'

    कॉफी विद करण सीजन 7 अपने पहले एपिसोड से खबरों में बना हुआ है। आज इस सीजन का धमाकेदार 5वां एपिसोड दिखाया जायेगा जिसमें लाल सिंह चड्ढा की कास्ट आमिर खान और करीना कपूर गेस्ट होंगे। वैसे ये दोनों स्टार्स पहले भी करण के साथ कॉफी शो पर नज़र आये हैं। लेकिन इस बार इन्हें साथ में देखना डबल मज़ेरदार होगा। शो का प्रोमो पहले ही सामने आ चुका है जिससे अंदाज़ा लगाना गलत नहीं होगा ये एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरा होगा। लेकिन एक नए प्रोमो से आमिर खान ट्रोल भी होने लगे हैं।

    वैसे करण के शो का ऐसा कोई सीजन नहीं गया जो खबरों में न बना हो। इस बार आमिर खान ने वो वजह दे दी है। दरअसल, कॉफी के बज़र राउंड में आमिर खान को तीन क्रिकेटर के नाम बताने को कहा गया था। यहां विराट कोहली के बाद फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी को भी क्रिकेटर बता देते हैं। आमिर की इतनी बड़ी बेवकूफी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

    अब आमिर खान को उनको इस गलती के लिए ट्रोल किया जा रहा है। कुछ ने लिखा कि उन्हें क्रिकेटर के नाम नहीं पता, कुछ उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने आलिया भट्ट की तुलना करते हुए उन्हें बेहतर बताया। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इसे सिर्फ एक छोटी गलती बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वो क्रिकेटर रोहित शर्मा का नाम लेना चाहते थे। लेकिन जबान फिसल गई।

    बता दें, आमिर खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर छाने को तैयार हैं। इस फिल्म में उनकी 3 इडियट को-स्टार करीना कपूर और मोना सिंह भी नज़र आयेंगी। वहीं साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्या फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके अद्वैत चंदन लाल सिंह चड्डा को डायरेक्ट किया है। वहीं खुद आमिर खान इसके प्रोड्यूसर हैं। ये 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म में हिट फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक्टर टॉम हैंक्स ने लीड रोल निभाया था। अब लाल सिंह चड्डा में आमिर खान उस किरदार को निभा रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !