कॉफी विद करण सीजन 7: किसी के अंतिम संस्कार में जाने से पहले करण जौहर फ्यूनल लुक के लिए ऐसे होते हैं तैयार

    कॉफी विद करण सीजन 7: किसी के अंतिम संस्कार में जाने से पहले करण जौहर फ्यूनल लुक के लिए ऐसे होते हैं तैयार

    शो पर जूरी बन कर पहुंची थीं कुषा कपिला, तन्मय भट्ट, डेनिश सैत और निहारिका एनएम ने करण जौहर से उनकी निजी जिंदगी, आलिया भट्ट से उनकी नजदीकी जैसे मुद्दे पर बात की। यहां करण से अपने फैशन के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसी बातें जनता को बता दी जिससे वो आगे ट्रोल हो सकते हैं।

    image

    कॉफी विद करण सीजन 7 का आखिरी एपिसोड प्रीमियर हो चुका है। ये खास एपिसोड स्पेशल जूरी और अवार्ड्स पर बेस्ड था। शो पर जूरी बन कर पहुंची थीं कुषा कपिला, तन्मय भट्ट, डेनिश सैत और निहारिका एनएम ने करण जौहर से उनकी निजी जिंदगी, आलिया भट्ट से उनकी नजदीकी जैसे मुद्दे पर बात की। यहां करण से अपने फैशन के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसी बातें जनता को बता दी जिससे वो आगे ट्रोल हो सकते हैं।

    बातचीत के दौरान करण ने बताया कि उनके पास प्रोफेशनल मीटिंग्स और फ्यूनरल के लिए कपड़े नहीं है। फिल्ममेकर फ्यूनरल लुक के साथ किसी के मातम में पहुंचते हैं। करण के मुताबिक उनके पास प्लेन और सिंपल कपड़े नहीं हैं जो ऐसे मौके पर पहने जा सके।

    करण जौहर ने कहा, ‘मेरे लिए अंतिम संस्कार के कपड़े मिलना सबसे मुश्किल है क्योंकि मेरे पास ऐसा कुछ भी नहीं है जो सादा और सरल हो। इसे सीधा करने के लिए, मैं एक बार एक डिजाइनर से सादे सफेद कुर्ते की खरीदारी करने गया था, लेकिन फिर तीन लोगों की मौत हो गई। इसलिए मैं सोचने लगा कि शायद यह अपशकुन है।‘

    आगे करण ने भी बताया कि कॉरपोरेट मीटिंग या स्कूल में बच्चों की मीटिंग के लिए भी उनके पास सिंपल कपड़े नहीं हैं। वो कहते हैं-'जब मुझे कॉरपोरेट मीटिंग या यहां तक ​​कि अपनी बेटी के लिए पीटीए मीटिंग के लिए भी जाना पड़ता है, तो मुझे भी ऐसा ही सामना करना पड़ता है। मेरे पास सिर्फ साधारण सफेद शर्ट या सूट है!’ मतलब करण किसी के अंतिम संस्कार पर जाने से पहले वहां पहने जाने वाले कपड़ो पर अधिक ध्यान देते हैं।

    Tags