कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान को सबसे पहले दी थी जुड़वा बच्चे होने की खुशखबरी

    कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान को सबसे पहले दी थी जुड़वा बच्चे होने की खुशखबरी

    हाल में मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो के दौरान कॉमेडियन अपने दोनों बच्चों को पिता का स्वरुप बताया। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के साथ भी अपने रिश्ते पर बात की।

    कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान को सबसे पहले दी थी जुड़वा बच्चे होने की खुशखबरी

    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और पत्नी कश्मीरा शाह अपने जुड़वा बेटों के बेहद करीब हैं। अक्सर उन्हें अपने बच्चों के साथ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हैं। वहीं अब हाल में मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो के दौरान कॉमेडियन अपने दोनों बच्चों को पिता का स्वरुप बताया। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के साथ भी अपने रिश्ते पर बात की।

    कृष्णा ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया कि वो भगवान श्री कृष्ण के बड़े भक्त थे। उनका जन्म और मृत्य जन्माष्टमी के दिन ही हुआ था। उन्हें कैंसर हुआ और वो आखिरी वक़्त में थे तब उन्होंने कृष्णा से उनके बेटों के रूप में लौटने का वादा किया था। इस बारे में कृष्णा ने कहा, 'जब उन्हें यह अहसास हुआ कि उन्हें कुछ हो रहा है तो वह बोले- चिंता मत करो। मैं तुम्हारे बेटे के रूप में वापस आऊंगा।' कृष्णा ने आगे बताया, 'यह ताज्जुब की बात है कि हमारे बेटे मेरे पिता की तेरहवीं के दिन कंसीव हुए थे। और मेरा एक बेटा बिल्कुल मेरे पिता की तरह दिखता है। कुछ लोग इसे मिथक मानते हैं कि आप अपने बच्चों और पालतू जानवरों में अपने पैरंट्स को देखते हैं। लेकिन यह वास्तव में होता है, मिथक नहीं है। मेरा एक बेटा मुझे बिल्कुल मेरे पिता की तरह देखता है।'

    कृष्णा ने ये भी बताया कि वो सलमान खान थे जिन्होंने उन्हें बच्चे करने की सलाह दी थी। कॉमेडियन ने कहा, 'मैं सलमान खान से बहुत प्यार करता हूं। उनका दिल बहुत साफ है। वही चाहते थे कि मेरे भी बच्चे हों। वह मुझसे कहते थे- कृष्णा, काश तुम्हारे बच्चे होते। जब मेरे बच्चे पैदा हो गए तो मैंने उन्हें ही सबसे पहले इस बारे में बताया था।'बता दें, कृष्णा और कश्मीरा साल 2017 में सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने थे। अब दोनों बेटे जल्द 5 साल के पूरे होने वाले हैं।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कृष्णा, कपिल शर्मा शो पर अलग अलग किरदार में नज़र आते हैं। उनके यही किरदार अब ऑडियंस के फेवरेट बन गए हैं। आगे और भी जबरदस्त एपिसोड में एक्टर को परफॉरमेंस करते देखने का इंतजार है।

    Updated: May 16, 2022 03:14 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !