श्रद्धा आर्य संग क्या फिर से काम करेंगे धीरज धूपर? नाच-नाचकर दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज

    श्रद्धा आर्य संग क्या फिर से काम करेंगे धीरज धूपर? नाच-नाचकर दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज

    श्रद्धा आर्य ने धीरज धूपर संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दोनों की मस्ती को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। 

    श्रद्धा आर्य संग क्या फिर से काम करेंगे धीरज धूपर? नाच-नाचकर दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज

    श्रद्धा आर्य और धीरज धपूर दोनों कुंडली भाग्य में पिछले पांच साल से काम कर रहे थे। कुछ महीनों पहले ही एक्टर धीरज ने इस शो को अचानक से छोड़कर सभी को हैरान कर दिया था। उनके शो से जाने पर फैंस काफी निराश हुए थे। ऐसे में फैंस प्रीता और करण की जोड़ी को काफी मिस कर रहे थे। वहीं, प्रीता और करण ने फैंस को हाल ही में एक बड़ा सरप्राइज दिया है, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। 

    दरअसल श्रद्धा आर्य ने एक वीडियो फैंस के बीच सरप्राइज के तौर पर शेयर किया है, जिसमें धीरज धूपर संग वो सीरियल के सेट पर नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या उस वीडियो में शानदार बॉर्डर वाली पिंक साड़ी और शाइनिंग ब्लाउज़ पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वही एक्टर धीरज धूपर ब्लैक टी-शर्ट के साथ पिंक कलर का ब्लेज़र पहने हुए दिखाई दिए हैं। दोनों पॉपुलर गाने 'पसूरी' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- सरप्राइजी!!!!!!! #PREERAN”

    वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल कुंडली भाग्य में काम करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य की किस्मत चमक उठी है। उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। उन्हें फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस संग काम करने का मौका मिला है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए किया है।

    दरअसल श्रद्धा आर्य़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होने खुलासा किया है कि कुछ खास की शूटिंग कर रही है। इस शूटिंग में करण जौहक, एक हैम्पर और करण जौहर शामिल है। उन्होंने करण जौहर द्वारा लिखा गया एक नोट भी दिखाया है।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।