12 साल बाद टूटी महाभारत के कृष्ण की शादी, कहा- मौत से ज्यादा दर्दनाक है तलाक

    12 साल बाद टूटी महाभारत के कृष्ण की शादी, कहा- मौत से ज्यादा दर्दनाक है तलाक

    महाभारत में भगवान कृष्णा का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी स्मिता का रिश्ता टूट चुका है। शादी के 12 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं। खुद एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है। 

    12 साल बाद टूटी महाभारत के कृष्ण की शादी, कहा- मौत से ज्यादा दर्दनाक है तलाक

    टीवी के सबसे फेमस सीरियल महाभारत का तो हर कोई दीवाना है। इस सीरियल में भगवान श्री कृष्णा का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज ने हर किसी के दिल पर अपनी छाप छोड़ी थी। अब एक्टर से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया। 12 साल बाद एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अपने पत्नी स्मिता से रास्ते अलग कर लिए हैं। एक्टर की पत्नी पेशे से एक आईएएस ऑफिसर हैं। कपल का रिश्ता सितंबर 2019 में टूट गया था। दोनों की दो बेटियां हैं जोकि इस वक्त मां स्मिता के साथ इंदौर में रहे रही हैं। खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी स्मिता से अलग होने की बात का खुलासा किया है।

    दरअसल बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में नीतीश भारद्वाज ने कहा- हां, मैने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए सितंबर 2019 में फाइल किया था। मैं उन गहराइयों में बिल्कुल नहीं जाना चाहता जिसकी वजह से हम अलग हुए हैं। इस वक्त ये मामला कोर्ट में चल रहा है। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि तलाक, मौत से भी ज्यादा ताकतवर है। खासकर तो तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हो।

    शादी पर क्या बना हुआ है नीतीश भारद्वाज का विश्वास?

    शादी के रिश्ते को लेकर जब एक्टर नीतीश भारद्वाज से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं इस इंस्टीट्यूशन में विश्वास रखता हूं, लेकिन मैं इस मामले में खुशकिस्मत नहीं रहा हूं। सच बताऊ तो शादी टूटने की कई वजह हो सकती है। कई बार आप अपने साथी के एटीट्यूड के साथ समझौता नहीं कर पाते हैं। तो कभी कम्पैशन की कमी रहती है। कभी ईगो बीच में आ जाती है। तो कभी आपकी सोच नहीं मिल पाती है। जब भी रिश्ता टूटता है तो उसमें बच्चे सफर करते हैं। बच्चों पर इसका गहरा और बुरा असर पड़ता है। उसके जिम्मेदार सिर्फ पैरेंट्स ही होते हैं।

    बेटियों से बातचीत होती है इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर नीतीश ने कहा- मैं इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगा कि मुझे उनसे बातचीत करने या मिलने की आजादी है अभी है या नहीं। हालांकि रिश्ते के टूटने की बात को लेकर जब स्मिता को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई रिस्पॉन्स ही नहीं दिया।

    Updated: January 18, 2022 11:33 AM IST
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।