मंदिरा बेदी का पति की डेथ एनिवर्सरी पर छलका दर्द, ये पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

    मंदिरा बेदी का पति की डेथ एनिवर्सरी पर छलका दर्द, ये पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

    आज मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की डेथ एनिवर्सरी है। मंदिरा इस मौके पर काफी इमोशनल हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने स्वर्गीय पति को बहुत याद कर रही हैं।

    मंदिरा बेदी का पति की डेथ एनिवर्सरी पर छलका दर्द, ये पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

    एक्ट्रेस, एंकर और मॉडल मंदिरा बेदी के पति को गुजरे हुए आज पूरा एक साल हो गया है। उनके पति राज कौशल की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पति की डेथ एनिवर्सी पर एक्ट्रेस काफी दुखी हैं। उन्होंने अपने पति के लि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप इमोशनल हो जाएंगे। मंदिरा ने एक कागज में लिखा है, ''365 दिन तुम्हारे बिना।'' इसके नीचे उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मैं तुम्हें याद कर रही हूं राजी।''

    मंदिरा की इस पोस्ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस कितने दर्द मे होंगी। उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस के अलावा इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी मंदिरा का ढांढस बंधाया है। वो मंदिरा को और मजबूत बनने की दुआ कर रहे हैं। नेहा धूपिया और रिया चक्रवर्ती समेत कई सेलेब्स ने मंदिरा की इस पोस्ट पर कमेंट किया है। मंदिरा ने पिछले एक साल में खुद को और बच्चों को बखूबी संभाला है। उन्हें ये ताकत कैसे मिली है। इस बारे में उन्होंने मीडिया से बात की थी।

    मंदिरा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा था, ''काम करते रहना, प्रयास करते रहना और बेहतर करते रहने की मेरी प्रेरणा... मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा मेरे बच्चे हैं। मैं जो कुछ भी करती हूं, उनके लिए करती हूं। वे मेरे आगे बढ़ने का कारण हैं, मेरे जीने का कारण, बेहतर करने के लिए, बेहतर होने के लिए। वो ही कारण हैं कि मेरे पास साहस है, शक्ति है, मेरे कमाने का कारण है। मुझे उनके लिए एक अच्छा पैरेंट बनने की जरूरत है।''

    मंदिरा और राज ने साल 1999 में शादी की थी। मंदिरा के दो बच्चे हैं। 2011 में उन्होंने बेटे वीर को जन्म दिया था। इसके बाद 2020 में राज और मंदिरा ने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।