बजरंग दल ने कैंसिल करवाया एमसी स्टैन का इंदौर कॉन्सर्ट, फैंस का खौला खून

    एमसी स्टेन का कॉन्सर्ट बजरंग दल ने कैंसिल करवाया तो फैंस ने आग बबूला होकर मैनेजमेंट को भी लपेटा...

    image

    रैपर एमसी ने बिग बॉस 16 के बाद से काफी फेम कमाया है। बिग बॉस 16 जीतकर उन्होंने इतिहास ही रच दिया था क्योंकि उनके जितने वोट अभी तक किसी विनर को नहीं मिले थे। एमसी स्टैन ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद पार्टीज तो की ही लेकिन साथ ही में वो अब अपने काम पर भी जुट गए हैं। पूरे देश में एमसी स्टैन अलग अलग जगहों पर अपने शोज कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो इंदौर भी पहुंचे थे। लेकिन इंदौर पहुंचने पर उनके साथ बदतमीजी हो गई। बजरंग दल वालों ने जमकर कॉन्सर्ट में बवाल किया और शो कैंसिल करवा दिया।

    कुछ वीडियोज भी सामने आई हैं जिसमें बजरंग दल के लोग स्टेज पर चढ़कर धमकी देते नजर आ रहे हैं। उनका आरोप है कि एमसी स्टैन अपने गानों में गाली गलौज करते हैं और महिलाओं के ऑब्जेक्टिफाई करते हैं। हालांकि अब इस खबर के बाद फैंस एमसी स्टेन के सपोर्ट में उतर आए हैं। सोशल मीडिया पर तो उन्हें सपोर्ट किया जा ही रहा है इसके अलावा कई वीडियोज में लोग एक जगह पर इक्ट्ठा हैं और एमसी स्टेन के नारे लग रहे हैं। 

    कई लोगों ने शिकायत की है कि आखिर कैसे बजरंग दल के लोग एमसी स्टैन के स्टेज तक पहुंच गए, क्या वहां पर कोई सिक्योरिटी का इंतजाम नहीं था। ऐसे ही सवाल मैनेजमेंट से किए जा रहे हैं।

    एमसी स्टेन का अब 18 मार्ट को ही नागपुर में भी कॉन्सर्ट है। आइए आपको उनके आगे आने वाले कॉन्सर्ट के बारे में बताएं। एसमी 28 अप्रैल को अहमदाबाद में शो करेंगे इसके बाद 29 अप्रैल को जयपुर, फिर 6 मई को कोलकाता और 7 मई को दिल्ली में उनका लाइव शो होगा।

    एमसी स्टेन बिग बॉस 16 में आने से पहले भी काफी जानेमाने रैपर थे, उनकी एक अलग ही ऑडियंस है लेकिन बिग बॉस ने उन्हें देश के कोने कोने में पॉपुलर कर दिया।

    Tags