मीका को चाहिए थी शान की पत्नी राधिका जैसी लाइफ पार्टनर, माँ भेजा करती थीं रिश्ते

    मीका को चाहिए थी शान की पत्नी राधिका जैसी लाइफ पार्टनर, माँ भेजा करती थीं रिश्ते

    शान ने एक मज़ेदार किस्सा भी बताया। शान ने बताया कि पहले उनकी माँ सिंगर के लिए शादी के रिश्ते भेजा करती थीं। क्योंकि मीका शादी करना चाहते थे और उन्हें शान की पत्नी राधिका जैसी ही बीवी चाहिए थी।

    मीका को चाहिए थी शान की पत्नी राधिका जैसी लाइफ पार्टनर, माँ भेजा करती थीं रिश्ते

    सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वयंवर 'मीका दी वोटी' को लेकर छाये हुए हैं। सिंगर लंबे समय से अपने लिए जीवनसाथी की तलाश में थे। ऐसे में उन्होंने देश भर में से शादी के लिए आई लड़कियों में से अपने लिए जीवनसाथी तलाश रहे हैं। इस शो का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा जहां होस्ट शान और मीका ने पुरानी यादें शेयर की।

    सिंगर मीका ने शान से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा भी सुनाया। सिंगर ने बताया कि जब वो इंडस्ट्री में नए आये थे तो उन्होंने दलेर मेहंदी के साथ शान को परफॉर्म करते हुए देखा था। इस परफॉरमेंस को देखने के बाद मीका इतना प्रभावित हुए कि शान के साथ सिर्फ एक तस्वीर की इच्छा मन में पाल ली। और आज ये इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं। यहां तक की मीका की ही रिक्वेस्ट पर शान इस शो को होस्ट करने के लिए भी तैयार हो गए। शान अपने यार मीका के लिए सही जीवनसाथी चुनने में मदद करेंगे।

    मीका से बातचीत के दौरान शान ने एक मज़ेदार किस्सा भी बताया। शान ने बताया कि पहले उनकी माँ सिंगर के लिए शादी के रिश्ते भेजा करती थीं। क्योंकि मीका शादी करना चाहते थे और उन्हें शान की पत्नी राधिका जैसी ही बीवी चाहिए थी। अब आखिरकार वो एक टीवी शो की मदद से अपने लिए पत्नी की तलाश कर रहे हैं।

    पिछले दिनों मीका ने ये भी साफ़ कर दिया था कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं कि कोई लड़की उनसे नाम और फेम के लिए शादी करें। मीका ने बताया कि वो एक पॉपुलर नाम हैं ऐसे में उनके साथ जुड़ने वाली लड़की फेम के लिए उनसे शादी करेगी तो उन्हें दिक्कत नहीं। उनके हिसाब से हर लड़की अपने लिए सेटल इंसान चाहती है। अब ये शो शुरू हो चुका है और मीका सिंह अपने लिए लड़की की तलाश में लग गये हैं। इस शो की शूटिंग जोधपुर में हो रही है।

    Updated: June 21, 2022 12:16 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !