मौनी रॉय इस दिन करेंगी अपने बॉयफ्रेंड संग शादी, जानिए कहां होगी वेडिंग और कौन है दूल्हा?

    मौनी रॉय इस दिन करेंगी अपने बॉयफ्रेंड संग शादी, जानिए कहां होगी वेडिंग और कौन है दूल्हा?

    एक्टेस मौनी रॉय जल्दी इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी करने जा रही हैं। जानिए कब शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस? और कैसी चल रही हैं शादी की तैयारियां?

    image

    टेलीविजन की दुनिया में सीरियल नागिन से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्दी ही शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस 27 जनवरी के दिन अपने दुबई में रहने वाले बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी करेंगी। मौनी रॉय की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ऐसी भी रिपोर्ट सामने आई थी कि मौनी रॉय जनवरी में शादी कर सकती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस गोवा में शादी करेंगी। उनका यह फंक्शन काफी खास रहने वाला है, जिसमें कुछ ही करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को शामिल किया गया है। साथ ही गेस्ट लिस्ट में कुछ महमानों के नाम भी शामिल किए गए हैं।

    एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी को लेकर ऐसी भी रिपोर्ट सामने आई है कि गोवा के फाइव स्टार होटल में वो शादी करेंगी। शादी दोपहर के वक्त होने वाली है। यह एक सीफेस बीच वेडिंग होगी। अकसर ही मौनी को ज्यादातर समय समुद्र किनारे गुजारते हुए हम सभी ने देखा है। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी वो सोशल मीडिया पर कई बार शेयर कर चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने इस वेडिंग वेन्यू को चुनना पसंद किया। इसके अलावा 28 जनवरी को शादी का जश्न बेहद ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा, जिसकी तैयारियों जोर-शोर से चल रही हैं।

    कौन हैं मौनी रॉय के होने वाले पति?

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड सूरज दुबई में रहने वाले इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। सूरज दुबई के रहने वाले हैं। वहीं, एक्ट्रेस मौनी रॉय के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्र् में दिखाई देंगी। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई थी, जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस की ये फोटो उनके एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी। पोस्ट में मौनी प्रिंटेड बिकिनी में सेल्फी लेती नजर आ रही थीं।