पैपराजी को देख पर स्टाइल में आये मुनव्वर फारुकी, बोले-भूल गया था मैं सेलेब्रिटी हूं

    पैपराजी को देख पर स्टाइल में आये मुनव्वर फारुकी, बोले-भूल गया था मैं सेलेब्रिटी हूं

    मुनव्वर फारूकी देर रात मुंबई के फिल्म सिटी में नजर आएं। जब वहां मौजूद पैपराजी ने उनसे पूछा कि वो इतनी देर रात यहां क्या कर रहे हैं? तो मुनव्वर ने बोला कि वो काम के लिए यहां आए हैं।

    पैपराजी को देख पर स्टाइल में आये मुनव्वर फारुकी, बोले-भूल गया था मैं सेलेब्रिटी हूं

    एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो से सभी लोगों का दिल जीतने वाले मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशन दोनों की लाइफ इस वक्त बैलेंस चलती हुई नजर नहीं आ रही है। जहां एक तरफ उनका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है। वहीं, दूसरी तरफ ऐसा कहा जा रहा था कि वो बिग बॉस 16 का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन इस बात पर भी मुहर नहीं लग पाई। वहीं, काफी वक्त के बाद मुनव्वर जब पब्लिक प्लेस में देर में देर रात नजर आए तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया। 

    दरअसल विरल भियानी ने एक वीडियो मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में मुनव्वर को देर रात पब्लिक प्लेस में देखकर पैपराजी ने जब पूछा कि वो इतने रात को यहां क्या कर रहे हैं? तो मुनव्वर ने बताया कि वो अपने दोस्त से मिलने के लिए यहां आए हैं। लेकिन कोई इन पर यकीन नहीं कर पाता। एक फोटोग्राफर उनसे पूछता है कि इतनी रात को आप दोस्त से मिलने के लिए आए हैं? मुनव्वर उससे पूछते है कि तू इतनी रात को यहां क्यों आया है? तो वो फोटोग्राफर बोलता है कि मैं यहां पर काम के लिए आया हूं। तब मुनव्वर कहते हैं कि जैसे तू काम के लिए आया है वैसे ही मैं भी काम के लिए आया हूं। इसके बाद मुनव्वर वहां मौजूद सभी फोटोग्राफर्स से कहते हैं कि अच्छा लगा तुम लोगों को इतने टाइम के बाद देखकर मैं भूल गया था कि मैं भी एक सेलिब्रिटी हूं। 

    मुनव्वर फारूकी के इस वीडियो पर कई सारे लोग कमेंट करते हुए नजर आएं। ज्यादातर लोगों ने इस बात की उम्मीद जताई है कि क्या मुनव्वर इतनी रात को बिग बॉस 16 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। लेकिन हाल ही में ऐसी खबर सामने आई थी कि मुनव्वर बिग बॉस 16 का हिस्सा नहीं होने वाली है। क्योंकि मेकर्स के साथ जो डील होने वाली थी वो नहीं हो पाई। ऐसे में मुनव्वर बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे या फिर नहीं इस बात का खुलासा तो अक्टूबर महीने में पता चलने वाला है।

    Tags