नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष के साथ 'सीनियर' श्वेता तिवारी सेट पर करती थीं ऐसा व्यवहार, एक्ट्रेस ने खोले ये राज

    नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष के साथ 'सीनियर' श्वेता तिवारी सेट पर करती थीं ऐसा व्यवहार, एक्ट्रेस ने खोले ये राज

    नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष और श्वेता तिवारी ने लंबे अरसे के बाद एक दूसरे से मुलाकात की है। सायंतनी ने बताया कि जब वो न्यूकमर बनकर इंडस्ट्री में आई थीं तब श्वेता स्टार थीं लेकिन तब भी उनका व्यवहार बहुत स्वीट था।

    नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष के साथ 'सीनियर' श्वेता तिवारी सेट पर करती थीं ऐसा व्यवहार, एक्ट्रेस ने खोले ये राज

    टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष को हम सब उनके फेमस सीरियल्स के लिए जानते हैं। उन्होंने नागिन और संतोषी मां जैसे सीरियल्स से खूब नाम कमाया। लेकिन एक वक्त पर जब वो इंडस्ट्री में आईं थीं तो उन्हों बाकी बड़े स्टार्स के साथ काम करने में संकोच होता था। उनमें से एक श्वेता तिवारी भी हैं। दोनों ने साल 2008 में एक साथ नागिन सीरियल में काम किया था। इन दोनों एक्ट्रेसेस ने एक बार फिर से मुलाकात की है। सायंतनी ने अपनी और श्वेता की मुलाकात की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और बताया है कि नागिन सीरियल में काम करते हुए श्वेता तिवारी के साथ उनका कैसा एक्सपीरियंस था।

    सायंतनी ने इंस्टा स्टोरी पर श्वेता के साथ अपनी फोटो शेयर लिखा, ''मुझे याद है हमने साल 2008 में नागिन साथ में किया था, मैं तब एक न्यूकमर थी और तुम हमेशा से एक स्टार। तुममे मैंने एक सबसे स्वीट सीनियर और एक प्यारी दोस्त को पाया श्वेता तिवारी। मुझे बहुत खुशी है कि हम दोबारा मिले। हमें अकसर मिलते रहना चाहिए। जैसा कि कहते हैं कि कुछ बॉन्ड स्पेशल होते हैं। ढेर सारा प्यार।'' श्वेता ने भी सायंतनी को रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा, ''क्योंकि तुम एक सिंपल और प्योर साउल हो।''      

    बता दें कि, नागिन में सायंतनी ने पूरे शो के दौरान अमृता अर्जुन सिंह, शिवली और सांची सिंह नाम के कैरेक्टर्स निभाए थे। श्वेता तिवारी ने रानी सुरमाया की भूमिका निभाई थी।

    इस शो में अली असगर, एजाज खान, सुधा चंद्रन, अमर उपाध्याय, अरुणा ईरानी, ​​सचिन श्रॉफ, शालीन भनोट और कई अन्य फेमस एक्टर्स भी थे। ये अक्टूबर 2007 से अप्रैल 2009 तक चला था। एक्ट्रेसेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता जहां एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक शो के लिए काम कर रही हैं, वहीं सायंतनी आखिरी बार तेरा यार हूं मैं में नजर आई थीं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।