पवित्रा पुनिया ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस तरह से एजाज खान संग मिलकर दी कोरोना को मात

    पवित्रा पुनिया ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस तरह से एजाज खान संग मिलकर दी कोरोना को मात

    बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने हाल ही में इस बात का खुलासा सबके सामने किया कि दोनों ने किस तरह से कोरोना का सामना किया और कैसे वो इस बीमारी से ठीक हुए।

    पवित्रा पुनिया ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस तरह से एजाज खान संग मिलकर दी कोरोना को मात

    बिग बॉस 14 से अपनी प्यार की शुरुआत करने वाले एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी लोगों के बीच हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। वक्त के साथ-साथ दोनों का प्यार और भी ज्यादा गहरा होता जा रहा है। वहीं, हाल ही में दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए। इतना ही नहीं दोनों ने इस महामारी को मात देने का काम बखूबी किया। दरअसल कुछ वक्त पहले दोनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। दोनों ने ऐसे मुश्किल वक्त में एक-दूसरे का पूरा साथ दिया। खुद इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपनी बात में किया। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पवित्रा पुनिया ने कहा- , 'मैं एक के बाद एक इवेंट में हिस्सा ला रही थी। ऐसे में एजाज खान और मैं साथ में ट्रैवल कर रहे थे। हम गोवा, दिल्ली और बड़ोदा जैसे शहरों में गए। कुछ समय में ही मैं बीमार पड़ गईं। हालांकि मुंबई लौटने से पहले मैंने अपने सारे कमिटमेंट पूरे कर लिए थे। 1 और 2 जवनवरी को मुझे तेज बुखार आ गयाष तबियत खराब होते ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। 3 जनवरी को मुझे पता चला कि मुझे कोरोनो हो गया है। मुझे लगता था कि मैं पहली या दूसरी कोरोना वेब में बीमार हो जाऊंगी। हालांकि मैं गलत साबित हुई।'

    क्रिसमस के दौरान एजाज हो गए थे बीमार

    पवित्रा पुनिया ने आगे बताया- क्रिसमस के दौरान एजाज खान भी बीमार हो गए थे। एजाज खान को फ्लू हो गया था। उस समय मैंने ही एजाज खान का ख्याल रखा। जब मुझे कोरोना हुआ तो एजाज थान ने मेरी देखभाल की। तीन दिन बाद एजाज खान में भी कोरोना के लक्षण नजर आने लगे।' आगे पवित्रा पुनिया ने कहा, 'मेरा राखी भाई भी मेरे घर पर साथ ही था जब मुझे कोरोना हुआ। ऐसे में मेरा भाई मेरे घर पर आइसोलेट हुआ। मैं और एजाज खान ने उनके घर पर रहना शुरू कर दिया। भगवान का शुक्र है कि अब हम दोनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।'

    Updated: January 17, 2022 02:22 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।