राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा पर लगाया पहली शादी छुपाने का आरोप, भेजा तलाक का नोटिस

    राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा पर लगाया पहली शादी छुपाने का आरोप, भेजा तलाक का नोटिस

    इंटरव्यूज में दोनों ने खुलकर अपने टूटते रिश्ते पर बात की और एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाया। वहीं हाल में ये भी खबर आई थी कि चारू और राजीव तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। अब इस खबर को एक्ट्रेस ने कन्फर्म कर दिया है।

    राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा पर लगाया पहली शादी छुपाने का आरोप, भेजा तलाक का नोटिस

    टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच इनकी शादी से ही विवाद जारी है। यहां तक कि अब इनका निजी मामला पब्लिल में भी सामने आ चुका है। इंटरव्यूज में दोनों ने खुलकर अपने टूटते रिश्ते पर बात की और एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाया। वहीं हाल में ये भी खबर आई थी कि चारू और राजीव तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। अब इस खबर को एक्ट्रेस ने कन्फर्म कर दिया है।

    ईटाइम्स से बातचीत में चारू ने राजीव के साथ टूटते रिश्ते पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पति राजीव को 7 जून को एक नोटिस भेजा था जिसमें उन्होंने शांति से अलग होने की बात कही थी। लेकिन इस नोटिस के तुरंत बाद राजीव ने उन्हें एक नोटिस भेजा जिसमें कई गंभीर आरोप लगाये गये थे। चारू ने इस बारे में कहा-‘मैं अपनी शादी में आई समस्याओं के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती, लेकिन राजीव के फैलाए झूठ की वजह से मैं इसपर बोलने पर मजबूर हुई हूं। क्योंकि वे झूठ मेरी छवि को खराब कर रहे हैं। हमने शादी को खत्म करने के लिए कानूनी रास्ता अपना लिया है और इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।‘ एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी टूटती शादी कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है।

    चारू ने आगे कहा-‘हर कोई जानता है कि हमारी शादी में पिछले तीन सालों से उतार-चढ़ाव आ रहा है। लेकिन मैं लगतार उन्हें मौके देती रही। ये केवल मेरी बेटी जियाना के लिए है, लेकिन मौके देते देते तीन साल कब निकल गए कुछ पता नहीं चला। उन्हें मुझपर विश्वास नहीं है और मैं इस चीज को अब ज्यादा झेल नहीं सकती। हमारे बीच कुछ नहीं बचा है और अब मैं अपना रास्ता पूरी तरह से अलग करना चाहती हूं।‘

    चारू ने अपनी पहली शादी के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया-‘राजीव का दावा है कि उन्हें मेरी पहली शादी के बारे में कुछ नहीं पता था। लेकिन उन्हें पहली शादी के बारे में पता तो था, साथ ही उन्होंने आगे बढ़ने के लिए मेरी सराहना भी की थी। मेरी पहली शादी मात्र 18 साल की उम्र में हुई थी और 2016 में मैं उस शख्स से अलग हो गई थी। राजीव को लगता है कि मैं एक बुरी मां हूं। मैंने उन्हीं की वजह से काम करना छोड़ दिया था, क्योंकि उन्हें ज्यादा पसंद नहीं था।‘ आगे एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि राजीव को पसंद नहीं था कि मैं बेटी जियाना की तस्वीर पोस्ट करूं। उनके मुताबिक बेटी को नज़र लग जाएगी। एक्ट्रेस ने कहा वो ऐसे अंधविश्वास पर यकीन नहीं करती और अब अलग होना चाहती हैं।

    बता दें, राजीव और चारू ने साल 2019 में हिंदू और क्रिस्चियन रीतिरिवाज से गोवा में शादी की थी। शादी के बाद से दोनों के बीच ये दिक्कतें आ रही हैं। अब दोनों कोर्ट में अलग होने की अर्जी दे चुके हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !