शमिता की बर्थडे पार्टी में मेहमान बनेंगे राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट, शिल्पा शेट्टी ने भेजा है इनविटेशन

    शमिता की बर्थडे पार्टी में मेहमान बनेंगे राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट, शिल्पा शेट्टी ने भेजा है इनविटेशन

    खास बात ये है कि एक्ट्रेस की बहन शिल्पा शेट्टी, शमिता के बर्थडे पर एक ब्रंच का आयोजन करने वाली हैं जिसमें एक्ट्रेस के बिग बॉस वाले दोस्त प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और राकेश बापट भी शामिल होने वाले हैं।

    image

    बिग बॉस 15 में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बेशक शो का खिताब न जीतीं हो, लेकिन उन्होंने अपने ऑडियंस का दिल जरुर जीत लिया। शमिता टॉप 4 का हिस्सा बनी और बाहर हो गई। अब शो से खत्म होने के बाद एक्ट्रेस पार्टी करने के मूड में हैं। कल यानी 2 फ़रवरी को एक्ट्रेस अपना 43 वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस की बहन शिल्पा शेट्टी, शमिता के बर्थडे पर एक ब्रंच का आयोजन करने वाली हैं जिसमें एक्ट्रेस के बिग बॉस वाले दोस्त प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और राकेश बापट भी शामिल होने वाले हैं।

    एक्ट्रेस ने TOI को दिए एक इंटरव्यू में बताया- ‘मेरी बहन ने कल मेरे लिए एक ब्रंच का आयोजन किया है और उसने मेरे कुछ दोस्तों को इनवाइट किया है। मैं अभी अपने दिन की शुरुआत उसी से कर रही हूं। साथ ही बहुत लंबे समय के बाद मेरे जन्मदिन पर मेरा एक बॉयफ्रेंड है जो इसे अलग बना देगा क्योंकि मैं हमेशा से सिंगल रही हूं। मैं अपने जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।‘

    शमिता ने आगे अपने बिग बॉस के सफ़र के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए ये 6 महीने की लंबी जर्नी रही है। इस दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा और नए रिश्ते बनाए। एक्ट्रेस ने कहा कि वो बिग बॉस में बिताये अपने इन्हीं पलों को याद कर वो जिंदगी पर खुश होंगी। फ़िलहाल शमिता ब्रेक और आराम के मूड में हैं। वो अपने परिवार और बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ समय बिता रही हैं। बिग बॉस के दौरान उन्होंने इस साल शादी करने की इच्छा जताई थी। उम्मीद है वो इस साल शादी के बंधन में बंध जायेंगी।

    Tags