राखी सावंत और उनके पति रितेश वैलेंटाइन्स डे से पहले हुए अलग, एक्ट्रेस ने नोट में कहा, “मुझे कुछ चीज़ें नहीं पता थीं”

    राखी सावंत और उनके पति रितेश वैलेंटाइन्स डे से पहले हुए अलग, एक्ट्रेस ने नोट में कहा, “मुझे कुछ चीज़ें नहीं पता थीं”

    लम्बे वक़्त तक सिर्फ राखी की कहानियों में रहे उनके पति रितेश आख़िरकार बिग बॉस 15 पर नज़र आए थे और इस कपल को जनता बहुत पसंद कर रही थी...

    image

    राखी सावंत कपटी रितेश ने जब बिग बॉस 15 पर एंट्री ली थी तो वो अपने अप में शो का एक बेहतरीन मोमेंट था। पिछले काफी लम्बे समय से राखी लोगों को कहती थीं कि वो सच में शादीशुदा हैं, मगर लोग मानने को तैयार नहीं होते थे क्योंकि उनके पति को किसी ने देखा तो था नहीं! मगर बिग बॉस 15 पर रितेश की एंट्री के बाद इन सभी के मुंह बंद हो गए। हालांकि, अब इस कपल के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है। 

    राखी और रितेश ने ऑफिशियली अपना रिश्ता ख़त्म कर लिया है। राखी ने इन्स्टाग्राम पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए, रविवार शाम को एक नोट शेयर किया। और इस बात में सबसे बुरी चीज़ ये है कि राखी और रितेश का ये अलगाव, मोहब्बत के दिन- वैलेंटाइन्स डे, से ठीक पहले हुआ है। अपने नोट में राखी ने लिखा, “प्यारे फैन्स और शुभचिंतकों, बस इतना बताना था कि रितेश और मैंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ और मुझे कुछ चीज़ों की जानकारी नहीं थी, जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं।” 

    राखी ने कहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है और उनका दिल टूट गया है कि ये ठीक वैलेंटाइन्स डे से पहले हो रहा है, लेकिन ये फैसला लिया जाना ज़रूरी था। अलग होने के बाद, रितेश के लिए अपना मैसेज शेयर करते हुए राखी ने लिखा, “मैं रितेश के लिए जीवन में बेहतरी की कामना करती हूं लेकिन मेरे लिए जीवन के इस स्टेज पर अपने काम और अपनी ज़िन्दगी पर पर ध्यान देना, और खुद को खुश और स्वस्थ रखना बहुत ज़रूरी है। मुझे हमेशा समझने के लिए और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया!” 

    बिग बॉस 15 से निकलने के बाद राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बाहर निकलने के बाद वो और रितेश अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कुछेक कानूनी मसले हैं जिनका हल खोजा जाना ज़रूरी है और रितेश यही कर रहे हैं।

    Tags