राखी सावंत के लिए ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने BMW के बाद अब खरीदा एक्ट्रेस के लिए घर, परिवार नहीं है राजी

    राखी सावंत के लिए ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने BMW के बाद अब खरीदा एक्ट्रेस के लिए घर, परिवार नहीं है राजी

    एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल से जुड़ी कई नए जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल ने BMW के बाद उन्हें अब दुबई में घर खरीदकर दिया है।

    राखी सावंत के लिए ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने BMW के बाद अब खरीदा एक्ट्रेस के लिए घर, परिवार नहीं है राजी

    एक्ट्रेस राखी सावंत ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वो लोगों के बीच सुर्खियों में न बनी रही हो। इन दिनों राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राखी सावंत आए दिन अपने इस रिलेशनशिप को लेकर कोई न कोई खुलासे करती ही रहती हैं। राखी अब इस बात की जानकारी देती दिखी हैं कि आदिल ने उन्हें अपनी फैमिली से मिलवाया है। साथ ही उनके नाम पर एक घर भी खरीदा है, लेकिन आदिल के परिवार वाले इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं है।

    ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा, 'आदिल ने मुझे बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है लेकिन मुझे बस उसका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है और वह काफी लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवा दिया है।' साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'आदिल ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है और वह रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझमें थोड़े से चेंज चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं, जो पूरी तरह से कवर हो।' इसके अलावा आदिल भी राखी सावंत को लेकर अपनी बात रखते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा, 'राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है और मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं।'

    राखी सावंत का ये कहना है कि वह आदिल के परिवार को उनके रिश्ते के लिए राजी करेंगी। आदिल राखी से 6 साल छोटे हैं और वो बेंगलुरु के रहने वाले हैं। पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस आदिल को अपना बॉयफ्रेंड बताती हैं। एक अन्य वीडियो में आदिल की दी हुई अंगूठी एक्ट्र्रेस दिखाती हैं, जिसमें वो बताती हैं कि उन्होंने सगाई कर ली है। वहीं हाल ही में उन्हें राखी सावंत दुबई के लिए ब्वॉयफ्रेंड के साथ रवाना होती हुई दिखाई दी थी।

    Updated: May 27, 2022 12:41 PM IST
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।