राखी सावंत ने आदिल के साथ सड़क पर काटा 44 वें जन्मदिन का केक, यूजर्स बोले रोने का ड्रामा मत करो

    राखी सावंत ने आदिल के साथ सड़क पर काटा 44 वें जन्मदिन का केक, यूजर्स बोले रोने का ड्रामा मत करो

    बॉयफ्रेंड आदिल ने खास बंदोबस्त किया और बीच रोड पर ही उनके जन्मदिन का केक कटवा कर दिन की शुरुआत की। इस मौके पर राखी लाल ड्रेस में नज़र आई। उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट और सिर पर लड़ी पहन कर अपना लुक पूरा किया हुआ था। वहीं आदिल हमेशा की तरह कैसुअल अवतार में ही नज़र आये।

    image

    राखी सावंत आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड आदिल ने खास बंदोबस्त किया और बीच रोड पर ही उनके जन्मदिन का केक कटवा कर दिन की शुरुआत की। इस मौके पर राखी लाल ड्रेस में नज़र आई। उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट और सिर पर लड़ी पहन कर अपना लुक पूरा किया हुआ था। वहीं आदिल हमेशा की तरह कैसुअल अवतार में ही नज़र आये।

    राखी ने एक नहीं बल्कि चार केक काटे और बीच सड़क पर साथ खड़े फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाया। यहां राखी थोड़ी इमोशनल होने की भी एक्टिंग करती दिखी। लेकिन फैंस ने उनका ये ड्रामा भी पकड़ लिया। इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।

    एक यूजर ने लिखा राखी सावंत अच्छी एक्ट्रेस हैं इसलिए रोने का ड्रामा कर रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा राखी लकी हैं जो उन्हें आदिल जैसा बॉयफ्रेंड मिला। किसी ने राखी के लुक की तारीफ की तो किसी ने कहा उनके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता है।

    बता दें, हाल में राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में हुए आइफा अवार्ड में देखा गया था। एक्ट्रेस के कई दुबई वीडियोज वायरल हुए थे। यहां एक्ट्रेस को कई बड़े एक्टर्स के साथ देखा गया था। रणवीर सिंह तो खुद राखी से मिलने पहुंच गये। पति रितेश से अलग होने के बाद राखी अब नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बेहद खुश हैं।

    Tags