शादी का प्रपोजल ठुकराने पर राखी सावंत ने आदिल की कर दी ये हालत, बोली- ऐ साले...

    शादी का प्रपोजल ठुकराने पर राखी सावंत ने आदिल की कर दी ये हालत, बोली- ऐ साले...

    राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करती हुई दिखाई दी हैं। आदिल ने जब इसके लिए मना कर दिया तो देखिए राखी ने फिर क्या हालत कर दी।

    शादी का प्रपोजल ठुकराने पर राखी सावंत ने आदिल की कर दी ये हालत, बोली- ऐ साले...

    जब से राखी सावंत की जिंदगी में उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने एंट्री मारी है। तब से वो काफी बदल गई है। यहां तक की उनके पहनावे में भी काफी बदलाव आ गया है। ये बात नहीं हम ही नहीं कई लोग भी मान रहे हैं। राखी सावंत के कई सारे वीडियो आदिल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ को देखकर फैंस काफी खुश होते हैं तो कुछ को देखकर गुस्सा। लेकिन राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का जो वीडियो सामने आया है उसमें एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को सबके सामने प्रपोज करती हुई दिखाई दी हैं। लेकिन ये बात लगता है लोगों को कुछ हजम नहीं हो रही है। 

    दरअसल राखी सावंत और आदिल का जो वीडियो लोगों के बीच सामने आया है। उसमें राखी आदिल को सबके सामने प्रपोज करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में राखी आदिल के करीब आती है और उन्हें गुलाब का फुल देते हुए कहती है कि आदिल आई लव यू। क्या तुम मुझे से शादी करोगे? आदिल जैसे ही ना कहते हैं। राखी सावंत अलग ही रुप में आ जाती है। वो अपने गुलाब के गुलदस्ते को छीनते हुई कहती है ए साले मेरा फुल दें। दे वापस। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। आप भी यहां देखिए राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा हुआ फनी वीडियो। 

    राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के इस वीडियो पर फैंस कई तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट रकते हुए लिखा कि राखी आखिर कितनी शादी करेंगी? वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा बिल्कुल फेक एक्टिंग। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा- कि राकी के दिमाग की प्लेट धीरे-धीरे करके खिसक रही है। वहीं, कुछ लोग राखी और आदिल के इस वीडियो पर दिल और हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

    Tags